CBI ने नासिक SBI के उप प्रबंधक को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को नासिक में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एक उप शाखा प्रबंधक को एक शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।
CBI ने नासिक SBI के उप प्रबंधक को रिश्वत लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को नासिक में भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) के एक उप शाखा प्रबंधक को एक शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान मलाई कंचन के रूप में हुई है, जो यहां एसबीआई मालेगांव शाखा में प्रोसेसिंग ऑफिसर के तौर पर काम करता है।

शिकायतकर्ता के कमीशन बिलों को जारी करने के लिए कथित तौर पर 80,000 रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप में आरोपी के खिलाफ गुरुवार को दर्ज शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है।

शिकायतकर्ता होम लोन काउंसलर के रूप में काम करता है और बैंक के लिए ग्राहक प्रदान करता है, जिसके लिए उसे ऋण राशि का 0.30 प्रतिशत कमीशन दिया जाता है।

सीबीआई ने जाल बिछाया और शिकायतकर्ता से 10,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए कंचन को रंगे हाथ पकड़ लिया।

आगे की जांच चल रही है सीबीआई अब उसके आवासीय परिसर की तलाशी ले रही है और उसे रिमांड के लिए विशेष सीबीआई अदालत में पेश किया जाएगा।

The Central Bureau of Investigation (CBI) on Friday arrested a sub-branch manager of State Bank of India (SBI) in Nashik, taking a bribe of Rs 10,000 from a complainant.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news