Corona Vaccine Booster Dose: पीएम मोदी के ऐलान पर बोले राहुल गांधी- केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज का मेरा सुझाव मान लिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज दिए जाने की घोषणा का स्वागत किया है। कांग्रेस नेता ने इसे सही कदम बताया है।
Corona Vaccine Booster Dose: पीएम मोदी के ऐलान पर बोले राहुल गांधी- केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज का मेरा सुझाव मान लिया

कांग्रेस नेता राहुल गांधी केंद्र सरकार की तरफ से कोरोना वैक्सीन की तीसरी डोज दिए जाने की घोषणा का स्वागत किया है। कांग्रेस नेता ने इसे सही कदम बताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार ने बूस्टर डोज़ का मेरा सुझाव मान लिया है- ये एक सही क़दम है। देश के जन-जन तक वैक्सीन व बूस्टर की सुरक्षा पहुंचानी होगी।

राहुल ने बूस्टर डोज को लेकर उठाया था सवाल
राहुल गांधी ने 22 जनवरी को देश में कोरोना की बूस्टर डोज दिए जाने की अनुमति संबंधी मांग की थी। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि देश के अधिकतर लोगों को अभी कोरोना वैक्सीन नहीं लगी है। सरकार कोरोना के बूस्टर डोज की शुरुआत कब करेगी।

15-18 साल के किशोरों को लगेगी वैक्सीन
कोविड-19 की तीसरी लहर की आशंकाओं और वायरस के नए स्वरूप ओमीक्रोन के देश में बढ़ते मामलों के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को घोषणा की थी कि अगले साल तीन जनवरी से 15 से 18 साल की आयु के बीच के किशोरों के लिये टीकाकरण अभियान आरंभ किया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि 10 जनवरी से हेल्थ और फ्रंटलाइन वर्कर्स, अन्य गंभीर बीमारियों से ग्रसित 60 वर्ष की आयु से ऊपर के लोगों को डॉक्टरों की सलाह पर एहतियात के तौर पर टीकों की खुराक दिए जाने की शुरुआत की जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news