चिदंबरम ने कोविड की स्थिति को लेकर मोदी, हर्षवर्धन की खिंचाई की

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की आलोचना करते हुए कहा कि जि़म्मेदारी नहीं निभाने के लिए, कोविड महामारी से देश को बुरे से बदतर बना दिया है।
चिदंबरम ने कोविड की स्थिति को लेकर मोदी, हर्षवर्धन की खिंचाई की

कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की आलोचना करते हुए कहा कि जि़म्मेदारी नहीं निभाने के लिए, कोविड महामारी से देश को बुरे से बदतर बना दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर कहा, "महामारी की स्थिति खराब से बदतर होती जा रही है। टीकों की अपर्याप्त आपूर्ति एक कठिन, कड़वा सच है, लेकिन सरकार इनकार कर रही है।"

उन्होंने दावा किया, "तमिलनाडु में, 45 प्लस के सभी लोगों को पहली खुराक नहीं मिल रही है और छोटी संख्या को दूसरी खुराक मिल रही है। 18 से 44 के बीच किसी को भी वैक्सीन नहीं मिल रही है।"

चिदंबरम ने कहा, "अन्य राज्यों में स्थिति बहुत अलग नहीं है। पीएम और स्वास्थ्य मंत्री अपनी जिम्मेदारी से इनकार करते हैं और लोकतांत्रिक सिद्धांतों का मजाक उड़ा रहे हैं।"

केंद्र सरकार ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने अब तक 17.35 करोड़ से अधिक वैक्सीन की खुराक (17,35,07,770) राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को मुफ्त में दी है।

नए आंकड़ों के अनुसार, खराब सहित कुल खपत 16,44,77,100 खुराक हुई है।

सरकार ने कहा कि 90 लाख से अधिक कोविड वैक्सीन खुराक (90,30,670) अभी भी राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों में उपलब्ध हैं।

इसके अलावा, अगले 3 दिनों के भीतर राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को 10 लाख (10,25,000) से अधिक वैक्सीन की खुराक दी जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.