छत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ मारने पर मुख्यमंत्री ने सूरजपुर कलेक्टर को हटाया

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सामने आने के बाद उन्हें हटा दिया, जिसमें उन्हें लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए एक युवक को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है।
छत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ मारने पर मुख्यमंत्री ने सूरजपुर कलेक्टर को हटाया

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा का एक वीडियो सामने आने के बाद उन्हें हटा दिया, जिसमें उन्हें लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए एक युवक को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद विवाद छिड़ गया है। गौरव कुमार सिंह को सूरजपुर का नया कलेक्टर नियुक्त किया गया है।

इस कृत्य की निंदा करते हुए बघेल ने कहा कि उन्हें घटना के बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला।

वीडियो में, लड़के को अपने मोबाइल फोन पर कलेक्टर को कागज का एक टुकड़ा और कुछ दिखाते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद कलेक्टर मोबाइल ले लेता है और उसे जमीन पर फेंक देता है और लड़के को थप्पड़ मार देता है।

हालांकि, कलेक्टर ने शनिवार को बाद में कोविड -19 लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करने के लिए लड़के को थप्पड़ मारने और उसका फोन फेंकने के लिए माफी मांगी थी।

Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel removed Surajpur Collector Ranbir Sharma after a video surfaced showing him slapping a young man for violating lockdown rules.

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news