मिशन तेलंगाना पर मुख्यमंत्री की बहन, खत्म किया अनशन

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. तेलंगाना के बेरोजगार युवाओं की नौकरी के लिए युवाओं के साथ 72 घंटे की भूख हड़ताल करने वाली राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला ने रविवार को अपना अनशन समाप्त कर दिया।
मिशन तेलंगाना पर मुख्यमंत्री की बहन, खत्म किया अनशन

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस. तेलंगाना के बेरोजगार युवाओं की नौकरी के लिए युवाओं के साथ 72 घंटे की भूख हड़ताल करने वाली राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मिला ने रविवार को अपना अनशन समाप्त कर दिया। अपना उपवास समाप्त करने पर शर्मिला ने कहा, राज्य में पिछले सात वर्षों से कोई नौकरी की अधिसूचना जारी नहीं की गई है।

चालीस लाख लोग सरकारी नौकरियों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। निराश युवा आत्महत्या कर रहे हैं। जब तक नौकरियों की घोषणा नहीं होगी, हमारी पार्टी के पदाधिकारी विधानसभा क्षेत्रों में संघर्ष जारी रखेंगे। हमारी पार्टी तेलंगाना में दो साल में सत्ता में आएगी और हम बेरोजगारी को खत्म कर देगी।

शर्मिला, जो इस साल जुलाई में तेलंगाना में एक नई राजनीतिक पार्टी शुरू करने की योजना बना रही हैं, उन्होंने गुरुवार को इंदिरा पार्क में उपवास शुरू किया था, जिसमें 1.91 लाख सरकारी रिक्तियों को भरने की मांग की गई थी।

शर्मिला, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी की बहन है।

खम्मम में एक जनसभा को संबोधित करने के एक सप्ताह बाद उसने उपवास शुरू किया था, जहां उन्होंने घोषणा की कि वह 8 जुलाई को अपने पिता की जयंती पर राजनीतिक पार्टी लॉन्च करेगी।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news