कानपुर: BJP पार्षद ने दारोगा से की हाथापाई, पुलिस ने हवालात में किया बंद, भाजपाइयों ने घेरा थाना

चौबेपुर बेला रोड निवासी शशांक तिवारी के घर के पास विद्युत विभाग की ओर से बुधवार को ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा था। शशांक ने इसका विरोध किया तो विद्युत विभाग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
कानपुर: BJP पार्षद ने दारोगा से की हाथापाई, पुलिस ने हवालात में किया बंद, भाजपाइयों ने घेरा थाना

यूपी के कानपुर से एक मामला सामने आया है। यहां के चौबेपुर थाने में भाजपा पार्षद और दारोगा के बीच बुधवार की देर रात विवाद हो गया। आरोप है कि तू-तड़ाक करने के बाद बीजेपी पार्षद ने दारोगा के साथ हाथापाई कर दी।

इस पर पुलिस ने पार्षद समेत 7 लोगों को हिरासत में लेकर हवालात में डाल दिया। इसकी जानकारी होने पर सैकड़ों भाजपाइयों ने पहुंचकर थाना घेर लिया।

दरअसल, चौबेपुर बेला रोड निवासी शशांक तिवारी के घर के पास विद्युत विभाग की ओर से बुधवार को ट्रांसफार्मर लगाया जा रहा था। शशांक ने इसका विरोध किया तो विद्युत विभाग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इसकी सूचना शशांक ने यशोदानगर के पार्षद और अपने रिश्तेदार प्रशांत शुक्ला को दे दी।

प्रशांत अपने कुछ साथियों के साथ थाने पहुंचे और पुलिस ने भिड़ गए। आरोप है कि उन्होंने दारोगा से हाथापाई भी की। इस पर पुलिस पार्षद समेत 7 लोगों के खिलाफ बलवा, सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर सभी को हिरासत में ले लिया।

इसकी सूचना पर एक कैबिनेट मंत्री के पीआरओ बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ पहुंचे और थाने को घेर लिया। शशांक के समर्थन में कई ग्रामीण भी आ गए और थाने के बाहर जुटे रहे। देर रात तक हंगामा चलता रहा।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news