कंगना और उद्धव सरकार के बीच मचे घमासान पर हिमाचल के CM ने भरी हुंकार, कहा- नहीं सहेंगे बेटी का अपमान
ताज़ातरीन

कंगना और उद्धव सरकार के बीच मचे घमासान पर हिमाचल के CM ने भरी हुंकार, कहा- नहीं सहेंगे बेटी का अपमान

सीएम जयराम का मानना है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली कांग्रेस व एनसीपी गठबंधन की सरकार ने कंगना रनौत के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र की उद्धव सरकार के बीच मचे घमासान के बीच हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर का भी रुख आक्रामक हो चला है। उन्होंने कहा है कि हम हिमाचल की बेटी कंगना का अपमान नहीं सहन कर सकते।

सीएम जयराम ने अपने बयान में कहा 'हम हिमाचल की बेटी का अपमान सहन नहीं कर सकते। महाराष्ट्र सरकार ने हिमाचल की बेटी कंगना रनौत के साथ जो राजनीतिक प्रतिशोध की भावना से अत्याचार किया है यह अत्यंत चिंताजनक एवं निंदनीय है। हमारी सरकार व देश की जनता इस घटनाक्रम में हिमाचल की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।'

सीएम जयराम का मानना है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली कांग्रेस व एनसीपी गठबंधन की सरकार ने कंगना रनौत के खिलाफ बदले की भावना से कार्रवाई की है। सीएम जयराम ने कहा है कि इस पूरे मामले में हिमाचल प्रदेश की सरकार राज्य की बेटी कंगना के साथ खड़ी है।

सीएम जयराम से पहले राज्य के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल और शांता कुमार भी कंगना को राज्य की बेटी बताकर समर्थन में उतर चुके हैं। पूर्व सीएम शांता कुमार ने तो महाराष्ट्र के राज्यपाल को पत्र लिखकर उद्धव सरकार पर कंगना के संवैधानिक अधिकारों को कुचलने पर नाराजगी जाहिर की है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news