उत्तराखंडः पहाड़ों पर बर्फबारी, उप्र और उत्तराखंड के सीएम केदारनाथ में फंसे
ताज़ातरीन

उत्तराखंडः पहाड़ों पर बर्फबारी, उप्र और उत्तराखंड के सीएम केदारनाथ में फंसे

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ में ही फंसे हैं। दोनों मुख्यमंत्रियों को कपाट बंद होते ही 8:30 पर बद्रीनाथ के लिए उड़ना था लेकिन इस बर्फबारी में हेलीकॉप्टर का उड़ना संभव नहीं है।

Yoyocial News

Yoyocial News

केदारनाथ धाम में कपाट बंद होने से पहले जोरदार बर्फबारी हुई है। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ में ही फंसे हैं। दोनों मुख्यमंत्रियों को कपाट बंद होते ही 8:30 पर बद्रीनाथ के लिए उड़ना था लेकिन इस बर्फबारी में हेलीकॉप्टर का उड़ना संभव नहीं है।

बद्रीनाथ में सीएम योगी को करना था उत्तर प्रदेश पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बद्रीनाथ में उत्तर प्रदेश पर्यटक आवास गृह का शिलान्यास करना था। उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग की ओर से चमोली जिले के तहसील जोशीमठ में स्थित श्रीबद्रीनाथ धाम में एक एकड़ भूमि पर 40 कमरों के पर्यटक आवास गृह का निर्माण कराया जा रहा है। इसकी लागत करीब 11 करोड़ है। इसमें 40 कमरों के साथ रेस्टोरेंट, कांफ्रेंस हाल, डारमेट्री और पार्किंग की सुविधा होगी। इस भवन का निर्माण गढ़वाल (उत्तराखंड) शैली के आर्किटेक्चर और ग्रीन बिल्डिंग के रूप में कराया जा रहा है। यह करीब दो साल में बनकर तैयार होगा। इसके बाद उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों और विदेशों से आने वाल पर्यटक ठहर सकेंगे।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news