संक्रमण छिपाने वालों पर ढिलाई की तो नपेंगे डीएम-एसपी :सीएम योगी आदित्यनाथ
ताज़ातरीन

संक्रमण छिपाने वालों पर ढिलाई की तो नपेंगे डीएम-एसपी :सीएम योगी आदित्यनाथ

नकली शराब के मामलों को गंभीरता से लेते हुए सीएम योगी ने कहा कि अवैध शराब को हर हाल में रोका जाए। किसी भी क्षेत्र में अवैध शराब पाए जाने पर संबंधित एसडीएम और सीओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तबलीगी जमात से जुड़े लोग सरकार को सहयोग नहीं कर रहे हैं। इस कारण आंकड़े बढ़ रहे हैं। योगी ने जानबूझ कर संक्रमण फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा 'यदि इसमें ढिलाई बरती गई तो संबंधित जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जिम्मेदार होंगे।'

यूपी में कोरोना संक्रमण की स्थिति और लॉकडाउन की व्यवस्था की समीक्षा सोमवार को सीएम योगी ने अपने सरकारी आवास पर की। इस दौरान उन्होंने तबलीगी जमात में शामिल होने वालों की सक्रियता से तलाश के निर्देश दिये। उन्होंने कहा 'संक्रमण के मामले में अगर ढिलाई हुई तो जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक जिम्मेदार होंगे।'

सीएम योगी ने कहा कि सभी चिकित्सालयों में पूरी सुरक्षा और सर्तकता अपनाते हुए आपातकालीन सेवाओं को बहाल किया जाए। सीएम योगी ने चिकित्सकों और अन्य स्वास्थ्यकर्मियों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए भी सभी उपाय करने को कहा गया। उन्होंने कहा कि चिकित्सालयों को कोरोना संक्रमण से मुक्त रखना सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए।

सीएम योगी ने हॉटस्पॉट क्षेत्रों में संक्रमण की जांच तेज करने के लिए कैटेगरी बनाने व टीमें लगाने को कहा। इन क्षेत्रों में डोरस्टेप डिलीवरी और सैनिटाइजेशन ठीक से कराने के निर्देश भी मुख्यमंत्री ने दिए। सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में रह रहे अन्य राज्यों के नागरिकों और विदेशी व्यक्तियों से संपर्क कर उनकी समस्याओं का समाधान कराया जाए।

वहीं, नकली शराब के मामलों को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने कहा कि अवैध शराब को हर हाल में रोका जाए। किसी भी क्षेत्र में अवैध शराब पाए जाने पर संबंधित एसडीएम और सीओ के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news