अमेरिका में भारत पर विवादित बयान देकर घिरे कॉमेडियन वीर दास, शिकायत दर्ज होने के बाद मांगी माफी

वीर दास ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो हाल ही में अमेरिका में हुए एक कार्यक्रम का है। इस कॉमेडी शो में वीर दास भारत और यहां की महिलाओं की स्थिति का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं।
अमेरिका में भारत पर विवादित बयान देकर घिरे कॉमेडियन वीर दास, शिकायत दर्ज होने के बाद मांगी माफी

मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड अभिनेता वीर दास मुश्किलों में आ गए हैं। अभिनेता के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज हुई है। वीर दास के खिलाफ यह शिकायक दर्ज उनका एक वीडियो सामने आने बाद की गई है। हाल ही में उन्होंने अमेरिका में अपना कॉमेडी शो किया। इस शो में उन्होंने भारत की महिलाओं और देश की प्रतिष्ठा को लेकर विवादित बयान दिया था।

वीर दास ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। उनका यह वीडियो हाल ही में अमेरिका में हुए एक कार्यक्रम का है। इस कॉमेडी शो में वीर दास भारत और यहां की महिलाओं की स्थिति का मजाक बनाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो का टाइटल COME FROM TWO INDIAS है। वीडियो में वीर दास कहते हैं, 'मैं एक ऐसे भारत से आता हूं जो दिन में महिलाओं की पूजा करते हैं और रात में उनका सामूहिक दुष्कर्म करते हैं'।

उनके इस बयान पर कई भारतीयों ने अपना गुस्सा जाहिर किया और वीर दास की जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट के वकील ने वीर दास के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज करवाई है।

शिकायत में कहा है कि वीर दास भारत को भारतीय लोकतंत्र के लिए सबसे बड़े खतरे के रूप में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं और वीडियो के पीछे की मंशा देश के लोगों में भय और नफरत पैदा करने की प्रतीत होती है। इतना ही नहीं शिकायत के अनुसार वीर दास ने पीएम केयर फंड के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

वहीं चौतरफा आलोचना के बाद वीर दास को अपने वीडियो के लिए माफी मांगनी पड़ी है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक बयान जारी कर अमेरिका में भारत को लेकर दिए अपमानजनक बयान को लेकर माफी मांगी है। वीर दास ने कहा है कि उनका इरादा भारत का अपमान करना नहीं था। साथ ही अभिनेता ने यह भी कहा कि भारतीय होने पर उन्हें गर्व है।

वीर दास ने अपने बयान में लिखा है, 'वीडियो में एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में बात हो रही है और यह किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है। मेरा वीडियो पर विरोध दर्ज किया जा रहा है, जो गलत है। मुझे अपने देश पर गर्व है और उस गर्व को अन्य देश में ले जाता हूं। मेरा इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि यह याद दिलाने का रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है।'

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news