Rajiv Tyagi
Rajiv Tyagi
ताज़ातरीन

कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन, शाम को डिबेट में शामिल हुए और आधे घंटे बाद अचानक थम गईं सांसें

राजीव त्यागी की तबीयत आज दिन भर ठीक थी. शाम को उन्हें आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल होना था. खुद ट्वीट करके उन्होंने इसकी जानकारी भी थी. उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा. वे शाम पांच बजे आजतक के डिबेट में शामिल भी हुए थे.

Yoyocial News

Yoyocial News

कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का निधन हो गया है. राजीव त्यागी की तबीयत शाम को अचानक खराब हुई और उन्हें गंभीर हालत में गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहाँ उन्होंने अंतिम सांस ली. राजीव त्यागी कांग्रेस के तेज-तर्रार प्रवक्ता थे और टीवी चैनलों पर डिबेट में प्रभावशाली तरीके से पार्टी का पक्ष रखते थे. राजीव त्यागी की निधन की खबर सुनकर राजनीतिक गलियारे में गहरी शोक की लहर है.

रिपोर्ट के मुताबिक राजीव त्यागी की तबीयत आज दिन भर ठीक थी. शाम को उन्हें आजतक पर टीवी डिबेट में शामिल होना था. खुद ट्वीट करके उन्होंने इसकी जानकारी भी थी. उन्होंने लिखा था कि आज शाम 5:00 बजे आज तक पर रहूंगा. वे शाम पांच बजे आजतक के डिबेट में शामिल भी हुए थे.

लेकिन इसी बीच राजीव त्यागी घर में अचानक गिर गये जिसके बाद उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई और वे बेहोश हो गए. बेहोशी की हालत में उन्हें यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news