राहुल गांधी का केंद्र पर आरोप, कोरोना का असली डेटा जनता तक नहीं पहुंचने दे रही सरकार

राहुल गांधी का केंद्र पर आरोप, कोरोना का असली डेटा जनता तक नहीं पहुंचने दे रही सरकार

देशभर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है, बढ़ते संक्रमण के कहर से स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमराती नजर आ रही है, इस बीच विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है।

देशभर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है, बढ़ते संक्रमण के कहर से स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमराती नजर आ रही है, इस बीच विपक्ष केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर सरकार पर आरोप लगता हुए कहा कि, "रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही।"

राहुल गांधी ने ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, "रोजगार और विकास की तरह केंद्र सरकार कोरोना का असली डेटा भी जनता तक नहीं पहुंचने दे रही। महामारी ना सही, महामारी का सच तो नियंत्रण में कर ही लिया।"

दरअसल विपक्ष सरकार की नीतियों पर लगातार सवाल उठा रही है, इससे पहले राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस के अन्य नेता भी सरकार को घेरते नजर आ रहे हैं।

हालांकि देश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। कोरोना मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई है कि इलाज के लिए अस्पतालों में जगह नहीं मिल रही है। ऑक्सीजन ,बेड समेत कई अन्य मेडिकल सुविधाओं की कमी होने लगी है।

केंद्र सरकार लगातार इन समस्याओं को दूर करने की कोशिश कर रही है। देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 3,52,991 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 1,73,13,163 हो गई जबकि उपचाराधीन मरीजों की संख्या 28 लाख को पार कर गई है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news