Teesta Setalvad: अहमद पटेल पर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- दिवंगत को भी नहीं बख्शा

कांग्रेस ने कहा कि जांच एजेंसी की तरफ से अहमद पटेल के खिलाफ आरोप लगाना प्रधानमंत्री की ही व्यवस्थित रणनीति का हिस्सा है, ताकि वे खुद को उस दौर में हुए सांप्रदायिक कत्लेआम की जिम्मेदारी से दोषमुक्त साबित कर सकें।
Teesta Setalvad: अहमद पटेल पर लगे आरोपों को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- दिवंगत को भी नहीं बख्शा

गुजरात दंगों पर एसआईटी टीम की ओर से किए गए दावों पर कांग्रेस का भी जवाब आया है। पार्टी ने दिवंगत नेता अहमद पटे पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी पलटवार किया है।

कांग्रेस ने कहा कि जांच एजेंसी की तरफ से अहमद पटेल के खिलाफ आरोप लगाना प्रधानमंत्री की ही व्यवस्थित रणनीति का हिस्सा है, ताकि वे खुद को उस दौर में हुए सांप्रदायिक कत्लेआम की जिम्मेदारी से दोषमुक्त साबित कर सकें। वह भी उस घटना के लिए, जिसके होने के वक्त वे खुद मुख्यमंत्री थे।

क्या रहा कांग्रेस का पूरा बयान?
कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, "प्रधानमंत्री की राजनीतिक प्रतिशोध की मशीन उन दिवंगत नेताओं को भी नहीं बख्शती, जो उनके सियासी विरोधी थे।"

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही गुजरात पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने कोर्ट के सामने बयान दिया था। एसआईटी ने कहा था कि 2002 के गुजरात दंगे के मामले में पीएम नरेंद्र मोदी को घेरने की बड़ी साजिश में तीस्ता सीतलवाड़ भी एक मोहरा थीं। जांच दल ने कहा था कि सीतलवाड़ का इस्तेमाल तब कांग्रेस के बड़े नेता रहे अहमद पटेल ने किया था।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news