symbolic photo
symbolic photo
ताज़ातरीन

रायबरेली: मात्र 500 रुपए के लिए सिपाहियों ने होमगार्ड को जमकर पीटा, सस्पेंड

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए रायबरेली के एसपी ने दोनों आरोपित सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। वहीं जांच के भी आदेश दिए गए हैं।

Yoyocial News

Yoyocial News

यूपी के रायबरेली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मात्र 500 रुपए के लिए होमगार्ड को पीटने वाले दो सिपाहियों को एसपी ने सस्पेंड कर दिया। दरअसल, होमगार्ड की पिटाई के बाद महकमे में इस बात की काफी चर्चा हो रही थी।

इस मामले को संज्ञान में लेते हुए रायबरेली के एसपी ने दोनों आरोपित सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया। वहीं जांच के भी आदेश दिए गए हैं। जल्द ही मामले की रिपोर्ट एसपी को सौंपी जाएगी।

जानकारी के मुताबिक रामखेलावन बछरावां थाने में होमगार्ड है। होमगार्ड का आरोप है कि बबूल की लकड़ी लेकर जा रहे उसके बेटे से सिपाही 500 रुपये मांग रहे थे। मौके पर पहुंच कर जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी पिटाई की गई। जब इतने से भी प्रदीप व विनीत का जी नहीं भरा तो रामखेलावन को थाने लाए और वहां भी पीटा। पीड़ित रामखेलावन को सीएचसी शिवगढ़ से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीएचसी के डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि होमगार्ड के सीने में ज्यादा चोट आई हैं। सीएचसी अधीक्षक डॉ. एलपी सोनकर ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद रामखेलावन को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। सीओ महराजगंज राघवेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि मामला जानकारी में आने पर आरोपी सिपाही प्रदीप शर्मा व विनीत भाटी को एसपी ने सस्पेंड कर दिया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news