कनिका की पार्टी में शामिल VVIP
कनिका की पार्टी में शामिल VVIP
ताजा तरीन

Corona crisis: कनिका कपूर के नखरों से PGI वाले परेशान, डायरेक्टर ने ट्वीट कर जताई नाराजगी

डायरेक्टर ने कहा- कनिका कपूर को सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया मिली हैं. उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनका व्यवहार ठीक नहीं है. वे पेशेंट नहीं बल्कि स्टार्स जैसा व्यवहार कर रही हैं...

Yoyocial News

Yoyocial News

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में उनका इलाज चल रहा है, लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि कनिका वहां के मेडिकल स्टाफ को सपोर्ट नहीं कर रही हैं. SGPGI के डायरेक्टर डा आरके धीमान ने शिकायती लहजे में कहा कि कनिक इलाज में बिलकुल सहयोग नहीं कर रही हैं, जबकि उन्हें हर तरह की सुविधा दी जा रही है.

डायरेक्टर ने बताया कि अस्पताल में कनिका कपूर को सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराइ गई हैं. उन्हें बेहतर से बेहतर सुविधाएं दी गई हैं, लेकिन उनका व्यवहार ठीक नहीं है. उनके नखरे जारी हैं. वे पेशेंट नहीं बल्कि स्टार्स जैसा व्यवहार कर रही हैं. डा आरके धीमान ने कहा कि उनकी डिमांड्स के चलते PGI वाले परेशान हैं और इससे अन्य मरीजों को भी दिक्कत हो रही है.

इससे एक दिन पहले कनिका ने न्यूज चैनल आजतक से कहा था कि उन्हें डॉक्टर्स धमकी दे रहे हैं. अस्पताल में मेरी हेल्प नहीं हो रही बल्कि मुझे धमकाया जा रहा है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news