PM modi addressing SARC countries
PM modi addressing SARC countries
ताजा तरीन

Corona Alert: हर नजर प्रधानमन्त्री के आज रात के सम्बोधन पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को सम्बोधित करने वाले हैं. नजरें इसी बात पर लगी हैं कि PM अपने संबोधन में क्या कहते हैं. अटकलें लग रही हैं कि क्या PM कुछ बड़ा ऐलान करेंगे?

Yoyocial News

Yoyocial News

देश भर में कोरोना वायरस का असर जिस तेजी से खास तौर पर बीते दो दिनों में बढ़ा है उससे चिंता बढ़ी है और सतर्कता भी, फिर भी देश भर में अब तक कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 172 हो चुकी है. अच्छी बात है कि इनमे से 17 लोग ठीक होकर वापस घर जा चुके हैं लेकिन उन पर नजर रखी जा रही है. कोरोना संक्रमण का सबसे बुरा हाल महाराष्ट्र का है, जहाँ गुरुवार की सुबह भी दो नए केस मिले. देश भर में मॉल, स्कूल, कालेज, सिनेमा हाल सहित भीड़ वाली हर जगह, सामूहिकता वाले हर आयोजन को प्रतिबंधित कर भरी सतर्कता बरती जा रही है.

ऐसे हालात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को सम्बोधित करने वाले हैं और सबकी नजरें इसी बात पर लगी हैं कि PM अपने संबोधन में क्या कहते-करने वाले हैं. अटकलों का दौर जारी है कि क्या प्रधानमंत्री कुछ बड़ा ऐलान करेंगे? क्या लोगों से घरों में ही रहने की अपील करेंगे?

हालात से चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कोरोना वायरस से उत्पन्न संकट पर बड़ी बैठक की. इसी के बाद PMO ने गुरुवार रात 8 बजे प्रधानमंत्री देश को संबोधित करने की घोषणा की.

इस बीच आंध्र प्रदेश में 2, दिल्ली में 10, हरियाणा में 17, कर्नाटक में 14 ,केरल में 27, पंजाब में 2, राजस्थान में 7, तमिलनाडु में एक, तेलंगाना में 13, जम्मू-कश्मीर में 4, लद्दाख में 8, उत्तर प्रदेश में 17, उत्तराखंड में एक, ओडिशा में एक और पश्चिम बंगाल में एक केस अब तक सामने आए हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news