मुंबई-गोवा क्रूज शिप पर क्रू सदस्य कोरोना पॉजिटिव, क्रूज पर सवार 2000 लोग फंसे!

जहाज वर्तमान में मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है। मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ी करने की अनुमति नहीं दी है जिसके बाद मोरमुगाओ पोर्ट के पास विमान को खड़ा किया गया है।
मुंबई-गोवा क्रूज शिप पर क्रू सदस्य कोरोना पॉजिटिव, क्रूज पर सवार 2000 लोग फंसे!

मुंबई से गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज का एक क्रू सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया है। मरीज को जहाज पर ही पृथकवास में रखा गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक,  क्रूज पर  2,000 से अधिक यात्रियों और चालक दल के सदस्यों की जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। अधिकारियों ने आरटी-पीसीआर परीक्षण का परिणाम घोषित होने से पहले किसी को भी जहाज से बाहर नहीं उतरने को कहा है।  जहाज वर्तमान में मोरमुगाओ पोर्ट क्रूज टर्मिनल के पास है। मुंबई पोर्ट ट्रस्ट ने क्रूज को गोवा में खड़ी करने की अनुमति नहीं दी है जिसके बाद मोरमुगाओ पोर्ट के पास विमान को खड़ा किया गया है। 

महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के 510 मामले

क्रू सदस्य एंटीजन जांच में पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि अभी तक सिर्फ एक ही क्रू स्टाफ संक्रमित पाया गया है और बाकी सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है । महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 13 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। वहीं, ओमिक्रॉन के 510 नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 193 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के दैनिक मामलों में पिछले 16 दिन से लगातार बढ़ोतरी हो रही है। राज्य सरकार ने राज्य में मामलों में वृद्धि को देखते हुए खुले या बंद स्थानों पर समारोहों में लोगों के एकत्र होने की संख्या 50 तक सीमित कर दी है। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news