दूसरी जाति की लड़की से प्यार करने पर दलित युवक की पिटाई

दूसरी जाति की लड़की से प्यार करने पर दलित युवक की पिटाई

एक चौंकाने वाली घटना में एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर एक उच्च जाति की लड़की के परिवार ने बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक उक्त लड़की के साथ रिलेशनशिप में था।

एक चौंकाने वाली घटना में एक दलित व्यक्ति की कथित तौर पर एक उच्च जाति की लड़की के परिवार ने बेरहमी से पिटाई कर दी। युवक उक्त लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। कथित रूप से एक रॉड को व्यक्ति के मलाशय में डाल दिया गया, जो अब जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, 22 साल के पीड़ित हरेन्द्र कुमार की उसके निजी अंग में बेरहमी से पिटाई की गई और एक रॉड कथित रूप से हमलावरों ने उसके मलाशय में डाल दिया। साथ ही उसे जातिसूचक शब्द भी कहे गए।

यह घटना गुरुवार को लखीमपुर खीरी जिले के तिकुनिया शहर में हुई।

उनके चचेरे भाई अनुज के अनुसार "हरेंद्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है और सुबह 3 बजे उठता है। घटना के दिन, वह जल्दी उठा और एक बाग में चला गया, जहां लड़की के पिता, ब्रह्मदेव और उनके तीन बेटे राजू, भरत और गजराज ने उसे पकड़ा और नीची जाति का होने की वजह से उसकी बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। उन्होंने उसे लोहे की रॉड, डंडों और बेल्टों से पीटा और लोहे की रॉड को उसके मलाशय में डाल दिया और बार-बार रॉड से उसके निजी हिस्सों पर वार किया।"

तिकुनिया थाने के एसएचओ ज्ञान सिंह ने कहा, "प्रारंभिक जांच के बाद, हमें पता चला कि पीड़ित लड़की के साथ रिलेशनशिप में था और जब वह पकड़ा गया, तो उससे मिलने की कोशिश कर रहा था। हम हरेंद्र का बयान दर्ज करेंगे, जब उसकी हालत में सुधार होगा।"

इस बीच, ब्रह्मदेव, राजू, भरत और गजराज पर एससी / एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

उनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है लेकिन गजराज फरार है।

जिला अस्पताल के आपातकालीन चिकित्सा अधिकारी, सतीश कुमार ने कहा, "पीड़ित के शरीर के लगभग सभी हिस्सों पर चोटें आई हैं, जिसमें उसके निजी अंग शामिल हैं। उसे डंडों से और हाथों से पीटा गया है। हालांकि उसपर अब इलाज का असर हो रहा है।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news