दिल्ली: 50 से अधिक लोगों की शिरकत के चलते इस होटल और आयोजकों के खिलाफ हुई कार्रवाई
ताज़ातरीन

दिल्ली: 50 से अधिक लोगों की शिरकत के चलते इस होटल और आयोजकों के खिलाफ हुई कार्रवाई

दिल्ली पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों को धता बताने और 50 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित करने की वजह से पीतमपुरा के होटल और आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दिल्ली पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों को धता बताने और 50 से अधिक मेहमानों को आमंत्रित करने की वजह से पीतमपुरा के होटल और आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस को बताया गया कि सिटी पार्क होटल में सोशल डिस्टेंसिंग मानदंडों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। शादी समारोह गुरुवार रात को आयोजित किया गया था। आयोजन में पचास से ज्यादा लोग मौजूद थे।

डीसीपी नॉर्थ वेस्ट विजयंत आर्य ने कहा, "होटल को नियमों के अनुसार नहीं पाया गया, इसलिए कानून के अनुसार उचित कार्रवाई की गई और मौर्य एन्क्लेव पुलिस स्टेशन में धारा 188 आईपीसी के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई।"

दिल्ली में एक शादी के लिए 50 से अधिक लोगों को आमंत्रित नहीं किया जा सकता है, क्योंकि कोरोनवायरस के मामले राष्ट्रीय राजधानी में लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

बाजारों और सार्वजनिक स्थानों पर सतर्कता बढ़ाते हुए, दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी के लिहाज से 2,110 चालान जारी किए। लोगों को सार्वजनिक घोषणा प्रणाली के माध्यम से मास्क पहनने की भी सलाह दी जा रही है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news