Money Laundering Case: NSE की पूर्व CEO चित्रा रामकृष्ण को कोर्ट से राहत नहीं, 4 दिन और बढ़ी रिमांड

स्पेशल जज सुनैना शर्मा ने इस मामले में ईडी की ओर से दर्ज याचिका की सुनवाई करते हुए यह फैसला दिया है। आपको बता दें कि ईडी की हिरासत अवधि खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था।
Money Laundering Case: NSE की पूर्व CEO चित्रा रामकृष्ण को कोर्ट से राहत नहीं, 4 दिन और बढ़ी रिमांड

दिल्ली की एक अदालत ने एनएसई कर्मचारियों की फोन टैपिंग, जासूसी और मनी लाउंड्रिंग मामले में गिरफ्तार नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की पूर्व एमडी चित्रा रामकृष्ण की हिरासत चार दिनों के लिए बढ़ा दी है।

स्पेशल जज सुनैना शर्मा ने इस मामले में ईडी की ओर से दर्ज याचिका की सुनवाई करते हुए यह फैसला दिया है। आपको बता दें कि ईडी की हिरासत अवधि खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। ईडी की अर्जी पर कोर्ट ने उनकी हिरासत अवधि चार दिनों तक बढ़ाने की सहमति दे दी है। अब उन्हें 22 जुलाई को एक बार फिर कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

इस मामले में जांच एजेंसी की ओर से विशेष लोक अभियोजक एनके मट्टा ने कोर्ट में आवेदन देकर एनएसई की पूर्व एमडी की ईडी हिरासत पांच दिन और बढ़ाने की मांग की थी। उन्होंने अपने आवेदन में कहा था कि अब भी जांच एजेंसी को पूर्व एमडी से कई सवालों के जवाब चाहिए।

ईडी की ओर से कोर्ट को यह भी बताया गया कि जांच एजेंसी ने पहले दी गई चार दिनों की हिरासत के दौरान एनएसई की पूर्व एमडी का तीन लोगों से आमना-सामना कराया है, जबकि कई दस्तावेजों को उनके सामने रखकर उससे जुड़े सवाल किए गए हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news