Baby Kejriwal
Baby Kejriwal
Delhi Election

'बेबी मफलरमैन' की दीदी भी बन चुकी हैं '...केजरीवाल', देखें Video

अव्यान की बहन परी तोमर भी साल 2015 में 'बेबी केजरीवाल' के रूप में नजर आ चुकी हैं. इस समय परी 9 साल की हैं.

Yoyocial News

Yoyocial News

इस बार के दिल्ली विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी को जबरदस्त कामयाबी मिली है. जिसके बाद जीत का जश्न पूरी दिल्ली में मनाया जा रहा है. इस जीत का श्रेय पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल की नीतियों को दिया जा रहा है. इसी बीच 'बेबी मफलरमैन' अचानक सुर्खियों में आ गए हैं.

Baby Muffler Man
Baby Muffler Man

इस नन्हें बच्चे का नाम अव्यान तोमर है. जिसे अचानक दिल्ली के आईटीओ स्थित आम आदमी पार्टी के दफ्तर में देखा गया और पार्टी की तरफ से उसे 'मफलरमैन' कहा जाने लगा. अव्यान की तस्वीर पार्टी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट की गई.

Baby Muffler Man
Baby Muffler Man

वहीं, मिली जानकारी के मुताबिक अव्यान की बहन परी तोमर भी साल 2015 में 'बेबी केजरीवाल' के रूप में नजर आ चुकी हैं. इस समय परी 9 साल की हैं. साल 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव के बाद उन्हें अरविंद केजरीवाल का मफलर और चश्मे वाला ट्रेडमार्क लुक दिया गया था. इसी लुक में वह अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंची थीं. साल 2011 से अव्यान के पिता राहुल तोमर ने केजरीवाल का सपोर्ट कर रहे हैं.

Baby Kejriwal
Baby Kejriwal

देखें Video...

अव्यान तोमर के परिवार से बातचीत का एक वीडियो बरखा दत्त ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो काफी रोचक है...आप भी देखें...

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news