Delhi Metro: 12 सितंबर से सभी लाइनों पर दौड़ेगी मेट्रो, DMRC ने की लोगों से यह अपील
ताज़ातरीन

Delhi Metro: 12 सितंबर से सभी लाइनों पर दौड़ेगी मेट्रो, DMRC ने की लोगों से यह अपील

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक मंगू सिंह ने कहा, 12 सितंबर से दिल्ली मेट्रो की सभी सर्विसेज चालू हो जाएंगी, नार्मल टाइमिंग से सब मेट्रो लाइंस पर सर्विसेज उपलब्ध रहेंगी।

Yoyocial News

Yoyocial News

12 सितंबर से दिल्ली मेट्रो की सभी लाइन पर परिचालन शुरू हो जाएगा। मेट्रो शनिवार से एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन (नई दिल्ली से द्वारका सेक्टर-21) पर भी दौड़ती नजर आएगी।

इस लाइन के शुरू होने के साथ मेट्रो का परिचालन सुबह 6 बजे से लेकर रात 11 तक हो जाएगा। फिर यात्री मेट्रो में दिनभर सफर कर सकेंगे। जिसके चलते मेट्रो की तरफ से भी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

दिल्ली मेट्रो में ज्यादा भीड़ एक साथ न आये, इसके चलते दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक ने शुक्रवार को यात्रियों से अपील करते हुए कहा है कि वो पीक आवर्स को अवॉयड करें ताकि दिल्ली मेट्रो सभी यात्रिओं को इस कोरोना बीमारी से बचा कर एक बहतर सुविधा दे सके।

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक मंगू सिंह ने कहा, 12 सितंबर से दिल्ली मेट्रो की सभी सर्विसेज चालू हो जाएंगी, नार्मल टाइमिंग से सब मेट्रो लाइंस पर सर्विसेज उपलब्ध रहेंगी। लेकिन मैं आपका ध्यान इस ओर दिलाना चाहता हूं कि शोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल के चलते जो हमारी मेट्रो की कैपेसिटी है, वो वो काफी कम हो गई है।

पहले हम 250 से 300 सवारियों को ले जाते थे, लेकिन अब ये संख्या घट कर 50 रह गई है। इस बात को ध्यान में रखते हुए मेरा आपसे अनुरोध है कि आप अपनी यात्रा इस तरह से प्लान करें की अति व्यस्त समय (पीक आवर्स) को अवॉइड करें। ऐसा करने पर दिल्ली मेट्रो आपको अच्छी और बेहतर सुविधा प्रदान कर सकती है।

ये ना समझे कि सब कुछ ठीक हो गया है। जो वर्क फ्रॉम होम कर सकते है वो उसे जारी रखें।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news