माइंडगेम खेलने से काम नहीं चलेगा, ये बंगाल है: डेरेक ओ ब्रायन

माइंडगेम खेलने से काम नहीं चलेगा, ये बंगाल है: डेरेक ओ ब्रायन

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस दावे पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने करारा हमला बोला है जिसमें शाह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में बड़े अंतर से जीतेगी और 200 सीट हासिल करेगी।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस दावे पर तृणमूल कांग्रेस के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने करारा हमला बोला है जिसमें शाह ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में बड़े अंतर से जीतेगी और 200 सीट हासिल करेगी। डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि बंगाल में भाजपा का "माइंडगेम काम नहीं करेगा"।

शाह के दावे पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, ब्रायन ने ट्वीट किया, "माइंडगेम खेलने से कुछ नहीं होगा, मो-शा। आप अपनी सीटों की भविष्यवाणी गुजरात जिमखाना में करें। यह बंगाल है। खेला होबे।"

उन्होंने आगे दावा किया कि टीएमसी पहले चरण के चुनाव में बढ़त बनाएगी, जबकि शाह ने दावा किया कि भाजपा इस चरण में 30 में से 26 सीटें जीतेगी।

शाह ने रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि भाजपा पहले चरण में चुनाव स्वीप कर लेगी।

उन्होंने कहा, "पार्टी नेताओं और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा के बाद, मैं कह सकता हूं कि 30 सीटों में से हम पश्चिम बंगाल में 26 से अधिक सीटें जीतेंगे।"

बंगाल के 30 विधानसभा क्षेत्रों में 73 लाख मतदाताओं में से आधे से अधिक ने अपना मतपत्र शनिवार को डाल दिया और 191 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला वोटिंग मशीन में बंद हो गया। पश्चिम बंगाल में आठ चरणों में चुनाव हो रहे हैं और शनिवार को पहला चरण समाप्त हुआ।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news