MediaTek Dimensity 2000 Snapdragon 898 से ज्यादा पावरफुल होगा: रिपोर्ट

रिपोर्ट में कहा गया है कि नई डाइमेंसिटी 2000 सीरीज 5जी चिप स्नैपड्रैगन 898 एसओसी की तुलना में बहुत कम बिजली की खपत के साथ-साथ अधिक कुशल होगी।
MediaTek Dimensity 2000 Snapdragon 898 से ज्यादा पावरफुल होगा: रिपोर्ट

मीडियाटेक डाइमेंसिटी 2000 सीरीज एसओसी बिजली दक्षता में और सुधार के साथ आएगी जो अगली पीढ़ी के क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर को मात देने में सक्षम होगी। इसकी जानकारी एक रिपोर्ट से सामने आई है। माईड्राइवर्स के अनुसार, ताइवानी चिपमेकर इस साल के अंत में जल्द से जल्द या 2022 की शुरूआत में नया डाइमेंशन 2000 लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नई डाइमेंसिटी 2000 सीरीज 5जी चिप स्नैपड्रैगन 898 एसओसी की तुलना में बहुत कम बिजली की खपत के साथ-साथ अधिक कुशल होगी। जिजमोचाईना की रिपोर्ट के मुताबिक, मीडियाटेक प्रोसेसर के पक्ष में कथित तौर पर दोनों चिप्स के बीच का अंतर लगभग 20 से 25 प्रतिशत होगा।

इसके अलावा, बिजली दक्षता के अलावा, चिप के समग्र प्रदर्शन में भी सुधार किया जाएगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि नए डाइमेंसिटी 2000 चिप्स को अगले साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाने के लिए सुधार काफी उल्लेखनीय होंगे।

हाल की रिपोटरें के अनुसार, आगामी चिपसेट कोरटेक्स एक्स 2 और कोरटेक्स ए79 कोर के साथ आएगा, जबकि इसका जीपीयू माली जी79 पर आधारित है।

विशेष रूप से, प्रोसेसर कथित तौर पर टीएसएमसी से 4 प्रक्रिया पर बनाया जाएगा, जो इसे बेहतर दक्षता और प्रदर्शन प्रदान करने में सक्षम बनाएगा। इसके अतिरिक्त, प्रौद्योगिकी में सुधार से यह उन्नत एआई, मल्टीमीडिया आईपी और एक्सक्लूसिव डाइमेंशन 5जी ओपन भी प्रदान करेगा।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.