कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में चुनाव में हार, नए पार्टी प्रमुख को लेकर चर्चा

हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन और नए पार्टी प्रमुख के चुनाव को लेकर चर्चा के लिए कांग्रेस वर्किंग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की अहम बैठक सोमवार से यहां शुरू हुई।
कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में चुनाव में हार, नए पार्टी प्रमुख को लेकर चर्चा

हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में पार्टी के खराब प्रदर्शन और नए पार्टी प्रमुख के चुनाव को लेकर चर्चा के लिए कांग्रेस वर्किं ग कमेटी (सीडब्ल्यूसी) की अहम बैठक सोमवार से यहां शुरू हुई। बैठक को संबोधित करते हुए, पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी ने कहा, "सीडब्ल्यूसी की यह बैठक हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के परिणामों पर चर्चा करने के लिए बुलाई गई है। हमें अपने खराब प्रदर्शन पर ध्यान देने की जरूरत है।"

"हमें स्पष्ट रूप से यह समझने की जरूरत है कि केरल और असम में सत्ताविरोधी लहर के बावजूद हम असफल क्यों हुए और क्यों बंगाल में हमारा सूफड़ा साफ हो गया।"

उन्होंने कहा कि अगर हम वास्तविकता का सामना नहीं करते हैं, अगर हम तथ्यों को सामने नहीं रखते हैं, तो हमें सही सबक नहीं मिलेगा।

"एक और महत्वपूर्ण मुद्दा है जिस पर मैं आपका मार्गदर्शन चाहूंगी। जब हम 22 जनवरी को मिले थे, तो हमने तय किया था कि कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव की प्रक्रिया जून के अंत तक पूरी हो जाएगी। चुनाव प्राधिकरण के अध्यक्ष मधुसूदन मिस्त्री ने एक कार्यक्रम तैयार किया है। वेणुगोपाल कोविड -19 और चुनाव परिणामों पर हमारी चर्चा के बाद इसे पढ़ेंगे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news