ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ DIZO Watch D Talk और Watch R Talk स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

DIZO Watch D Talk को 1.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले और Watch R Talk को 1.3 इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। दोनों ही स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से लैस किया गया है।
ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ DIZO Watch D Talk और Watch R Talk स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

रियलमी टेकलाइफ इकोसिस्टम के पहले ब्रांड DIZO ने एक साथ अपनी दो नई स्मार्टवॉच DIZO Watch D Talk और DIZO Watch R Talk को भारत में लॉन्च कर दिया है। DIZO Watch D Talk को 1.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले और Watch R Talk को 1.3 इंच डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। दोनों ही स्मार्टवॉच को ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर से लैस किया गया है।

DIZO Watch R Talk और DIZO Watch D Talk की कीमत

DIZO Watch R Talk को दो कलर ऑप्शन ग्लोसी ब्लैक और स्लीक सिल्वर में पेश किया गया है। इसकी कीमत 4,999 रुपये रखी गई है, लेकिन पहली सेल के दौरान इसको 3,799 रुपये के स्पेशन प्राइज पर खरीदा जा सकेगा। वहीं DIZO Watch D Talk को क्लासिक ब्लैक, सिल्वर ग्रे और लाइट ग्रीन कलर में आती है। इसकी कीमत 3,999 रुपये रखी गई है। पहली सेल के दौरान Watch D Talk को 2,799 रुपये के स्पेशन प्राइज पर खरीदा जा सकेगा। DIZO Watch R Talk को 13 सितंबर से और DIZO Watch D Talk को 16 सितंबर से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।

DIZO Watch R Talk की स्पेसिफिकेशन

DIZO Watch R Talk को सर्कुलर डायल शेप में पेश किया गया है, इसमें 1.3 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। डिस्प्ले में 392 PPI के साथ 360x360 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। वॉच में मेटल फ्रेम के साथ 2.5D प्रीमियम ग्लास डिजाइन मिलती है। वॉच में कॉलिंग फीचर्स दिया गया है। कंपनी का दावा है कि वॉच में कॉलिंग के दौरान नॉइस कैंसिलेशन की सुविधा भी मिलती है।

DIZO Watch R Talk में 150 वॉच फेसेस के साथ 110 स्पोर्ट्स मोड का सपोर्ट मिलता है। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर के साथ 24x7 हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटर और पानी पीने के लिए रिमाइंडर भी देती है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP68 की रेटिंग भी मिली है। वॉच में 300mAh की बैटरी बैक की गई है, जो कॉलिंग के बिना 10 दिन तक और कॉलिंग के साथ 5 दिन तक का बैटरी बैकअप देती है। इस वॉच में जीपीएस ट्रैकिंग के लिए आपके फोन के जीपीएस का इस्तेमाल करती है। वॉच से फोन के कैमरे को भी कंट्रोल किया जा सकेगा। वॉच में फाइंड फोन का भी विकल्प है।

DIZO Watch D Talk की स्पेसिफिकेशन

DIZO Watch D Talk को DIZO Watch D के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया गया है। इस वॉच में कॉलिंग फीचर्स को एड किया गया है। DIZO Watch D Talk के साथ 1.8 इंट की डिस्प्ले दी गई है जिसकी ब्राइटनेस 550 निट्स है। इसके साथ 150+ वॉच फेसेज का सपोर्ट और डिस्प्ले पर 2.5D कर्व्ड ग्लास का प्रोटेक्शन भी है।

DIZO Watch D Talk में रनिंग से लेकर साइकलिंग तक 120+ स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। इसमें ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने के लिए SpO2 सेंसर के साथ 24x7 हार्ट रेट ट्रैकिंग भी है। यह वॉच स्लीप को भी ट्रैक करती है और पानी पीने के लिए रिमाइंडर भी देती है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP68 की रेटिंग भी मिली है। इसमें 260mAh की बैटरी मिलती है, जो नॉर्मल यूज में 7 दिन और कॉलिंग के साथ 2 दिन का बैकअप देती है। वॉच के साथ कैमरा, म्यूजिक को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news