डॉक्टरों ने संक्रमित मरीजों में बाटी खुशियां, अस्पताल के आईसीयू वार्ड में मनाई शादी की सालगिराह

अस्पताल मरीजो को छोटी छोटी खुशियां देकर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा गाजियाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू वार्ड में देखने को मिला जब एक मरीज की शादी की 21 वीं सालगिरह मनाई गई।
डॉक्टरों ने संक्रमित मरीजों में बाटी खुशियां, अस्पताल के आईसीयू वार्ड में मनाई शादी की सालगिराह

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच अस्पताल लगातार भर्ती मरीजों का हौसला अफजाई करने का प्रयासरत है। अस्पताल मरीजो को छोटी छोटी खुशियां देकर उनका मनोबल बढ़ा रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा गाजियाबाद स्थित एक निजी अस्पताल में आईसीयू वार्ड में देखने को मिला जब एक मरीज की शादी की 21 वीं सालगिरह मनाई गई।

गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती मरीजों का हौसला बढ़ाये जाने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने संक्रमित गजेंद्र नामके मरीज की रविवार को शादी की 21वीं सालगिरह अस्पताल के आईसीयू वार्ड में मनाई।

स्पर्श मेडिकेयर एन्ड ट्रॉमा सेंटर में पति और पत्नी दोनों कोविड पोजेटिव होने के कारण एक मई को एडमिट हुए थे। हालांकि पत्नी 6 मई को डिस्चार्ज हो गयी। लेकिन पति का अस्पताल के आईसीयू वार्ड में उपचार जारी है।

सालगिरह के मौके पर अस्पताल के बेड पर ही केक काटा गया। इस अवसर पर पत्नी भी मौजूद रही। साथ ही डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ भी मौजूद था।

अस्पताल की मेडीकल डायरेक्टर संध्या सिन्हा ने बताया कि, अस्पताल में भर्ती गजेंद्र जी की शादी की 21वीं सालगिरह मनाई गई । इस दौरान दोनों बहुत ही खुश थे, पति की हालत सुधर रही है। अस्पताल की तरफ से मरीजों के हौसले अफजाई के लिए ते कदम उठाया गया।

उन्होंने कहा कि, अस्पताल का स्टाफ जो दिन रात काम कर रहा है, इस कदम से उनका भी मनोबल बढ़ता है क्योंकि कोरोना हारेगा और हम जरूर जीतेंगे।

अस्पताल में शादी की सालगिरह मानते देख गजेंद्र और उनकी पत्नी लक्ष्मी भावुक हो गई वहीं आईसीयू वार्ड में एडमिट अन्य 15 मरीज भी इस दौरान भावुक हुए। सभी मरीजों ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की और डॉक्टरो का धन्यवाद भी किया।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news