Video: फिल्मी गाने पर थिरकीं Corona Warriors, भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टरों ने PPT किट पहनकर किया ये डांस
ताज़ातरीन

Video: फिल्मी गाने पर थिरकीं Corona Warriors, भोपाल के जेपी अस्पताल में डॉक्टरों ने PPT किट पहनकर किया ये डांस

डॉक्टरों की मानें तो कोरोना के संकट काल में जब वो नन्हें मासूमों को या बड़े बुजुर्गों को परेशानी में देखती हैं तो उनकी परेशानी देख लाचार और निराश महसूस करने लगती हैं. इस माहौल को थोड़ा मस्ती भरा बनाने की कोशिश में उन्होंने ये डांस किया.

Yoyocial News

Yoyocial News

जहां एक तरफ कोरोना वायरस महामारी से पूरी दुनिया में खौफ के माहौल में है. तो वहीं दूसरी तरफ संकट की इस घड़ी में कोरोना योद्धा अपने हौसले बुलंद कर तपती गर्मी में भी पीपीई किट पहनकर तमाम मुश्किलों को मुंह चिढ़ा रहे हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो सारी चिंताओं से मुक्त कर आत्मविश्वास बढ़ा रहा है.

दरअसल, ये वायरल वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के मॉडल जेपी अस्पताल का हैं, जहां 'डफली वाले डफली बजा' गाने पर डॉक्टरों ने पीपीटी किट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. डॉक्टरों का ये चिल ऑटउ मूड मरीजों का हौसला बढ़ाने के साथ ही खुद को तनाव मुक्त रखने के लिए भी काफी असरदार साबित रहा है.

पूरे शहर में कोरोना वायरस का कहर तेजी से फैलता जा रहा है. इस बीच कोरोना के खिलाफ जंग में जुटे कोरोना वॉरियर्स का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में जेपी अस्पताल की दो इंटर्न डॉक्टर श्रुति सक्सेना और डॉ. विशाखा सक्सेना दिख रही हैं. ये दोनों डॉक्टर अपने कर्तव्यों को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

मुश्किल भरे इन हालात में भी दोनों डॉक्टरों ने दिवंगत फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर के गाने 'डफली वाले डफली बजा' पर जमकर डांस किया. डॉक्टरों के इस डांस ने कठिन हालातों से लड़ने के लिए पूरे अस्पताल स्टाफ को हौसला दिया.

वीडियो वायरल होते ही हजारों लोगों ने ना केवल सिर्फ इसे देखा बल्कि काफी इनजॉय भी किया. इन कोरोना योद्धाओं को देखकर हर कोई खिलखिला कर हंसा. सोशल मीडिया पर इन कोरोना वॉरियर्स की जमकर तारीफ हो रही है.

डॉ. विशाखा सक्सेना ने बताया कि वो लोग कई बार लंबे घंटों तक पीपीई किट पहने रहती हैं. ऐसे में वो ना कुछ खा पाती हैं और ना ही पानी पी पाती हैं. पीपीई किट पहले कई डॉक्टर डिहाइड्रेशन का शिकार हो गए तो कई प्रॉपर वेंटिलेशन ना मिल पाने से काम करने के दौरान चक्कर खाकर बेहोश हो गए.

डॉक्टरों की मानें तो कोरोना के संकट काल में जब वो नन्हें मासूमों को या बड़े बुजुर्गों को परेशानी में देखती हैं तो उनकी परेशानी देख लाचार और निराश महसूस करने लगती हैं. इसी निराशा को दूर करने के मकसद से और माहौल को थोड़ा मस्ती भरा बनाने की कोशिश में उन्होंने फिल्मी गाने पर ये डांस किया. डॉक्टरों को तब ज्यादा खुशी हुई जब डांस करते वक्त अस्पताल में सफाई करने वाली बुजुर्ग महिला सफाईकर्मी ने भी उनके साथ डांस किया.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news