25 मई से शुरू होंगी डोमेस्टिक फ्लाइट्स, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कर सकेंगे यात्रा
ताज़ातरीन

25 मई से शुरू होंगी डोमेस्टिक फ्लाइट्स, सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कर सकेंगे यात्रा

हरदीप पुरी ने कहा कि सोमवार 25 मई,2020 से घरेलू उड़ानें शुरू हो जाएंगी। सभी हवाई अड्डों को सूचना दी जा रही है। यात्रियों के लिए SOP भी जारी किया जा रहा है।

Yoyocial News

Yoyocial News

दुनियाभर ने फैली घातक कोरोना वायरस महामारी के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच 25 मई से घरेलू उड़ानें शुरू होने जा रही हैं। मगर, फ्लाइट्स में सफर करने वाले यात्रियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान भी रखना पड़ेगा। इस बात की जानकारी नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने ट्वीट के माध्यम से दी। बता दें लॉकडाउन के कारण राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर पाबंदी लगी हुई है।

हाल ही में सरकार ने रेल सेवा की फिर से शुरुआत की और अब घरेलू उड़ानें भी 25 मई यानी सोमवार से शुरू होंगी। हरदीप पुरी ने कहा कि सोमवार 25 मई,2020 से घरेलू उड़ानें शुरू हो जाएंगी। सभी हवाई अड्डों को सूचना दी जा रही है। यात्रियों के लिए SOP भी जारी किया जा रहा है।

बता दें कि इससे पहले घरेलू उड़ानों को शुरू करने के मुद्दे पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने ट्वीट किया था कि घरेलू उड़ानों की बहाली का फैसला केवल मिनिस्‍ट्री ऑफ सिविल एविएशन, गवर्नमेंट ऑफ इंडिया या केंद्र अकेले नहीं ले सकता। सहकारी संघवाद की भावना ने राज्‍यों सरकारों की भी, जहां से ये फ्लाइट टेकऑफ और लेंडिंग करेगी, को भी अनुमति देने के लिए तैयार होना चाहिए।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news