उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, पुलिया से टकराकर पलटी बस

उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक सड़क हादसा, पुलिया से टकराकर पलटी बस

दुर्घटना में मची चीख-पुकार के बीच यूपीडा कर्मियों व पुलिस की टीम ने सभी घायलों को काफी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला। एक यात्री की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए। घायलों को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया है।

यूपी के उन्नाव में आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गुरुवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में एक यात्री की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए। दुर्घटना में मची चीख-पुकार के बीच यूपीडा कर्मियों व पुलिस की टीम ने सभी घायलों को काफी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला। घायलों को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया है।

बता दें दिल्ली के आनंद विहार से गोरखपुर जा रही डबल डेकर बस में लगभग 80 यात्री थे। गुरुवार सुबह लगभग 08:00 बजे लखनऊ आगरा-एक्सप्रेस वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के जोगिकोट गांव के सामने बस का चालक आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में पुलिया से टकरा गया और बस पलट गई।

इस हादसे में गोरखपुर के बखैरा थाना क्षेत्र के किकरहिया गांव निवासी जोगी (40) पुत्र अमेरिका प्रसाद की घटनास्थल पर मौत हो गई। लगभग 50 यात्री घायल हो गए। हादसे के बाद यूपीडा कर्मियों व पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news