दिल्ली : अंतरराज्यीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़, 20 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त
ताज़ातरीन

दिल्ली : अंतरराज्यीय ड्रग कार्टेल का भंडाफोड़, 20 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ड्रग के धंधे में लगे दो मुख्य सदस्यों परमजीत सिंह और अश्विनी को गिरफ्तार कर अंतरराज्यीय कार्टेल का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान ड्रग तस्करी में प्रयोग में लाए जाने वाले कई मोबाइल हैंडसेट, सिम कार्ड्स को भी जब्त किया गया।

Yoyocial News

Yoyocial News

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने ड्रग के धंधे में संलिप्त दो मुख्य सदस्यों परमजीत सिंह और अश्विनी को गिरफ्तार कर अंतरराज्यीय कार्टेल का भंडाफोड़ किया है। इनलोगों के पास से अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 करोड़ रुपये की कीमत की 5 किलोग्राम हाई-ग्रेड हेरोइन को जब्त किया गया। इस दौरान ड्रग तस्करी में प्रयोग में लाए जाने वाले कई मोबाइल हैंडसेट, सिम कार्ड्स को भी जब्त किया गया।

दोनों आरोपियों को पूसा रोड से गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार, आरोपी परमजीत सिंह ने खुलासा किया कि वह राजस्थान में ड्रग सप्लायर्स से हेरोइन खरीदा करता था और इसकी आपूर्ति दिल्ली-एनसीआर में किया करता था। उसने यह भी बताया कि उसका पूरा परिवार ड्रग आपूर्ति के कारोबार में संलिप्त है।

उसके रिश्तेदार दिल्ली के विभिन्न जगहों ज्वाला नगर, कस्तूरबा नगर, नंद नगरी और इंदरपुरी में रहते हैं।

डीसीपी स्पेशल सेल संजीव कुमार यादव ने कहा, "वे समूहों में रहा और काम किया करते थे। पुलिस के लिए उन्हें या उनके इलाके से ड्रग जब्त करने का काम आसान नहीं था। यह ऑन रिकॉर्ड है कि इनलोगों ने कठोर एनडीपीएस एक्ट से बचने के लिए छापा मारने आई पुलिस टीम पर अपने छतों से पथराव किया था। इसी के संबंध में इनलोगों के खिलाफ दंगा फैलाने, पुलिस पर हमला करने समेत कई केसों के तहत मामला दर्ज किया गया है।"

अन्य आरोपी अश्विनी भी पांच वर्ष से अधिक समय से ड्रग तस्करी के काम में संलिप्त था। वह परमजीत सिह से हेरोइन लिया करता था और दिल्ली-एनसीआर में विभिन्न ड्रग पैडलर्स को बेचता था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news