ahmad patel
ahmad patel
ताज़ातरीन

अहमद पटेल से ईडी ने 8 घंटे की पूछताछ, पटेल बोले- मोदी जी और शाह जी ने कुछ मेहमान भेजे थे!

ईडी की एक टीम संदेसारा घोटाला मामले में शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची. इसके बाद मामले में अहमद पटेल की प्रतिक्रिया आई है.

Yoyocial News

Yoyocial News

ईडी की एक टीम संदेसारा घोटाला मामले में शनिवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची. इसके बाद मामले में अहमद पटेल की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि ' मोदी और अमित शाह जी के 'मेहमान' आज घर आए थे. उन्होंने मुझसे सवाल पूछे, मैंने उनको जवाब दिया और वो चले गए. बता दें कि ईडी के अधिकारियों के मुताबिक तीन सदस्यों की एक टीम 23 मदर टेरेसा क्रीसेंट स्थित अहमद पटेल के घर पहुंची थी.

आरोप है कि स्टर्लिंग बायोटेक के नाम पर आंध्रा बैंक से पांच हजार करोड़ का कर्ज लिया गया था. कई नोटिस के बावजूद कंपनी प्रमोटर्स ने रकम वापस नहीं की. बैंक ने इसकी शिकायत सीबीआई से कर दी. बाद में जांच ईडी को सौंप दी गई. उसने दिल्ली और गाजियाबाद में सात स्थानों पर छापेमारी की थी. जिन लोगों के यहां छापेमारी की गई थी, वो पटेल के करीबी बताए गए थे.

कांग्रेस नेता ने कहा कि मुझे संविधान और कानून में विश्वास है. अगर मैंने कुछ गलत किया है तो कानून के तहत मेरे खिलाफ कार्रवाई हो. उन्होंने आगे कहा कि यदि आप विश्लेषण करें तो आपको पिछले कई वर्षों में एक स्पष्ट पैटर्न दिखाई देगा. हर बार जब राज्य सभा, लोकसभा, विधानसभा चुनाव या सरकार पर संकट आता है, तो एक व्यक्ति के निर्देश पर जांच एजेंसियां ​​सक्रिय हो जाती हैं.

उन्होंने कहा कि महामारी और चीन से लड़ने के बजाय यह सरकार विपक्ष से लड़ने के लिए अधिक उत्सुक है. बहरहाल हमारे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है, न ही हम सरकार की विफलताओं और उनके पिछले भ्रष्टाचार की आलोचना और पर्दाफाश करने से डरते हैं.

अहमद पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह के दोस्त मेरे घर पर आए थे. मुझसे जो भी सवाल पूछा गया उसका मैंने जवाब दिया. कांग्रेस सांसद ने कहा कि सरकार अपनी नाकामियां छिपाने के लिए विपक्ष पर निशाना साध रही है. उन्होंने कहा कि मुझे अधिकारियों के प्रति दया आती है जिनका इस्तेमाल ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है.

बता दें कि अहमद पटेल से पूछताछ उनके घर पर हुई. आपको बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय लगभग पांच हजार करोड़ के संदेसारा घोटाले की जांच कर रहा है. जिसमें उसकी नजर इसके मुख्य आरोपियों से अहमद पटेल के संबंधों और लेनदेन पर है. इस मामले में ईडी अहमद पटेल के बेटे और दामाद से पूछताछ कर चुकी हैं.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news