तमिलनाडु: पेरुंगुडी में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस का कहना है कि मृतक व्यक्ति की पहचान मणिकंदन के रूप में हुई है, जो रामपुरम में एक निजी फर्म में काम करता था। उसने 35 साल की थारा से शादी की थी। दंपती के दो बेटे भी थे, एक की उम्र 11 तो दूसरे की उम्र एक साल थी।
तमिलनाडु: पेरुंगुडी में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

तमिलनाडु के पेरुंगुडी में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत ने पुलिस समेत सभी को चौंका कर रख दिया है। परिवार के चार सदस्यों की लाशें फ्लैट के अंदर मिलीं। इसमें पत्नी के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, तो 11 व एक साल के बच्चे की मौत दम घुटने से हुई, वहीं पति का शव किचन में लटका मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस का कहना है कि मृतक व्यक्ति की पहचान मणिकंदन के रूप में हुई है, जो रामपुरम में एक निजी फर्म में काम करता था। उसने 35 साल की थारा से शादी की थी। दंपती के दो बेटे भी थे, एक की उम्र 11 तो दूसरे की उम्र एक साल थी। पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया यह मामला घरेलू कलह का लगता है। मौके पर मिले सबूतों को देखकर लगता है कि पति ने ही इस वारदात को अंजाम दिया और बाद में खुद भी फांसी पर लटक गया। 

पत्नी को बैट से पीट-पीटकर मार डाला 

पुलिस का कहना है कि मणिकंदन ने अपनी पत्नी को गुस्से में आकर बैट से पीट-पीटकर मार डाला होगा। क्योंकि, उसके सिर पर गंभीर चोटें मिली हैं। इसके बाद उसने दोनों बच्चों का गला घोट दिया और खुद किचन में जाकर फांसी पर लटक गया। हालांकि, पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई है। पुलिस को घटना की सूचना पड़ोसियों द्वारा दी गई थी। 

ऑनलाइन जुएं का आदी था मणिकंदन 

पड़ोसियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि मणिकंदन ऑनलाइन जुए का आदी था, उसने अपने दोस्तों से भी पैसे उधार ले रखे थे। कथित तौर पर वह काम में भी अनियमित था और ज्यादातर समय अपने घर पर कम्प्यूटर के सामने बिताता था। पड़ोसियों का कहना है क जुए के कारण मणिकंदन का उसकी पत्नी के साथ झगड़ा हो गया था। 

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news