पकड़े जाने के डर से शख्स ने घूस के 5 लाख जलाने की कोशिश की

पकड़े जाने के डर से शख्स ने घूस के 5 लाख जलाने की कोशिश की

तेलंगाना के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने एक सरकारी अधिकारी की ओर से रिश्वत के रूप में प्राप्त 5 लाख रुपये नकद को जलाने की कोशिश की थी।

तेलंगाना के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने एक सरकारी अधिकारी की ओर से रिश्वत के रूप में प्राप्त 5 लाख रुपये नकद को जलाने की कोशिश की थी। एसीबी ने वेंकटैया गौड़ को गिरफ्तार किया जिसने मंगलवार को नागरकुर्नूल जिले के कालवाकुर्ती में अपने आवास पर पकड़े जाने से बचने के लिए रुपयों में आग लगा दी।

एजेंसी ने वेल्डु मंडल के तहसीलदार सैदुहु को भी गिरफ्तार किया, जिसने गौड़ को किसी आदमी को आधिकारिक रूप से फेवर देने के एवज में रिश्वत लेने के लिए कहा था।

जब मंडल परिषद के पूर्व अध्यक्ष गौड़ के आवास पर एसीबी के अधिकारी पहुंचे तो उसने महसूस किया कि वह अब फंस चुका है। उसने तुरंत खुद को अंदर बंद कर लिया और रसोई में गैस के चूल्हे पर रुपयों को आगे के हवाले कर दिया।

एसीबी अधिकारी दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए और तुरंत आग बुझाई। लेकिन, उस समय तक कुछ रुपये जल चुके थे।

एसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, 2,000 मूल्य के 46 नोट (92,000 रुपये की राशि) पूरी तरह से जल गए। 500 और 2,000 मूल्य के शेष रुपये आंशिक रूप से जल गए थे।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news