Uber Eats के Pickup मैप फीचर से खोज सकेंगे करीबी रेस्तरां

Uber Eats के Pickup मैप फीचर से खोज सकेंगे करीबी रेस्तरां

उबर ईट्स अपने ऐप में एक नया पिकअप मैप फीचर जोड़ रहा है जो उपयोगकर्ताओं को उनके करीब के रेस्तरां या व्यापारियों को खोजने की अनुमति देगा। नक्शा उपयोगकर्ताओं को स्थानीयकृत करता है, जिससे उन्हें यह टाइप करने की अनुमति मिलती है कि...

उबर ईट्स अपने ऐप में एक नया पिकअप मैप फीचर जोड़ रहा है जो उपयोगकर्ताओं को उनके करीब के रेस्तरां या व्यापारियों को खोजने की अनुमति देगा।

नक्शा उपयोगकर्ताओं को स्थानीयकृत करता है, जिससे उन्हें यह टाइप करने की अनुमति मिलती है कि वे किस तरह के भोजन की तलाश कर रहे हैं, या तो शब्दों या इमोजी का उपयोग करके यह देखने के लिए कि उपयोगकर्ता के स्थान से सटीक दूरी सहित आस-पास क्या है।

टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, नए मैप फीचर ईट्स को बनाने के पीछे उबर के उद्देश्य का लैटेस्ट उदाहरण है- एक व्यावसायिक इकाई जो कंपनी का मानना है कि यह अपने लाभप्रदता लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करेगी।

इस हफ्ते की शुरुआत में, उबर ने कहा था कि वह तीसरी तिमाही में उम्मीद से पहले मुनाफे के एक उपाय को हिट कर सकता है।

उबर ने कहा कि यह तिमाही में सकल बुकिंग में वृद्धि और मजबूत समायोजित ईबीआईटीडीए की उम्मीद करता है, जैसा कि उसने अपनी पिछली निवेशक प्रस्तुति में शेयरधारकों के लिए अनुमान लगाया था।

उबर ईट्स ने कहा कि नई सुविधा 10 में से आठ उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रिया से प्रेरित थी, जिन्होंने आस-पास के भोजन की खोज के लिए अन्य मानचित्र ऐप पर स्विच किया है।

उबर ईट ऐप और उबर ऐप में ही, उपयोगकर्ताओं को सबसे ऊपर डिलीवरी या पिकअप चुनने के विकल्प दिखाई देंगे। जब कोई उपयोगकर्ता विशेष रूप से पिकअप का चयन करता है तो मैप सक्रिय हो जाता है।

बर्गर या पिज्जा इमोजी में टाइप करने से उपयोगकर्ताओं को पास के बर्गर या पिज्जा जॉइंट्स पर ले जाना चाहिए, जिसके बारे में कंपनी ने कहा है कि इससे कार्यक्षमता में वृद्धि होती है जो समय बचाने वाला और स्थानीय वाणिज्य का पता लगाने का एक मजेदार तरीका है।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.