corona virus in varanasi
corona virus in varanasi
ताजा तरीन

पहले दुबई से दिल्ली की फ्लाइट, फिर ट्रेन से बनारस आया कोरोना मरीज़,पूरा गांव सील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की इस घटना ने सबको दहशत में डाल दिया है. वाराणसी में कोरोनावायरस का एक मरीज पाया गया है.

Yoyocial News

Yoyocial News

देश में पड़ी कोरोना की आफत ने धीरे-धीरे सबको अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. पहले तो कोरोनावायरस का शिकार कुछ बड़े शहरों के लोग ही होते थे, लेकिन अब यह कहना भी मुश्किल है कि कब ये वायरस किसको अपनी चपेट में ले लेगा.

लोगों का यह मानना था कि छोटे शहर फिलहाल सेफ और सुरक्षित हैं. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आई एक घटना ने सबको घटना ने सबको दहशत में डाल दिया है. वाराणसी में कोरोनावायरस का एक मरीज पाया गया है, जिसकी उम्र 30 साल है.

बता दें कि यह युवक 17 मार्च को दुबई से फ्लाइट में दिल्ली पहुंचा और इसके बाद ट्रेन से 18 मार्च को वाराणसी आया और फिर टेम्पो से अपने गांव तक गया.

गले में समस्या होने के बाद युवक 19 मार्च को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में दिखाने गया. इसको गले मे खराश थी. इसका सैंपल बीएचयू भेजा गया, जहां आज ये सैंपल कन्फर्म हुआ.

डॉक्टरों के अनुसार इसको गले में खराश के अलावा कोई विज़िबल सिम्पटम नहीं हैं. उसे दीन दयाल उपाध्याय के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. ट्रीटमेंट चालू किया गया है. उधर शख्स के पॉजिटिव होने के बाद उसके पूरे गांव को लॉक डाउन कराया जा रहा है. प्रशासन पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंच गई है. इसके पूरे गांव की थर्मल सकैंनिग कराई जाएगी. साथ ही घरवालों की भी सैम्पलिंग कराई जाएगी.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news