कोलकाता में 15 अगस्त तक 6 शहरों से फ्लाइट्स लैंडिंग पर बैन, पैसेंजर्स की बढ़ी परेशानी
ताज़ातरीन

कोलकाता में 15 अगस्त तक 6 शहरों से फ्लाइट्स लैंडिंग पर बैन, पैसेंजर्स की बढ़ी परेशानी

कोलकाता में 15 अगस्त तक 6 शहरों से फ्लाइट्स लैंड नहीं कर सकेंगी। पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सर्वाधिक प्रभावित शहरों से उड़ानों के आने पर रोक लगा दी है।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोलकाता में 15 अगस्त तक 6 शहरों से फ्लाइट्स लैंड नहीं कर सकेंगी। पश्चिम बंगाल सरकार ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सर्वाधिक प्रभावित शहरों से उड़ानों के आने पर रोक लगा दी है। जिन शहरों से फ्लाइट्स कोलकाता नहीं जा सकेंगी, वे हैं- दिल्ली, मुम्बई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद।इन सभी शहरों से पहले भी 31 जुलाई तक फ्लाइट्स का कोलकाता आना बंद था।

पश्चिम बंगाल के एडिशनल चीफ सेकरेट्री अलापान बंधोपाध्याय ने एक पत्र लिखकर सिविल एविएशन सेकरेट्री पीेस खारोला को इसकी जानकारी दे दी है।

नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने ट्वीट किया है कि 6 शहरों जिनमें दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, नागपुर और अहमदाबाद शामिल हैं, से कोलकाता हवाई अड्डे पर उड़ानों के आने पर पाबंदी 15 अगस्त, 2020 तक के लिए बढ़ा दी गई है। इससे पहले हवाई अड्डे ने कहा था कि 31 जुलाई तक इन शहरों से कोई भी यात्री विमान कोलकाता नहीं पहुंचेगा।

इस फैसले से तमाम पैसेंजर परेशान नजर आ रहे हैं क्योंकि तमाम पैसेंजरों ने 31 जुलाई के बाद छूट मिलने की उम्मीद में अगस्त की फ्लाइट्स में टिकटें बुक करा रखीं हैं। इन दिनों एयर लाइन कंपनियां कैंसल्ड फ्लाइट के लिए रिफंड न करके क्रेडिट सेल ऑफर कर रही हैं। ऐसे में पैसेंजरों के लिए अपनी ट्रैवल प्लान बदलना काफी मुश्किल काम होगा।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। गुरुवार को 46 लोगों की मौत होने के साथ राज्य में संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,536 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि राज्य में आज हुई 46 मौतें, अभी तक कोविड-19 से एक दिन में हुई सर्वाधिक मृत्यु है। बुलेटिन के अनुसार, राज्य में 2,434 नए मामले आने के साथ ही अभी तक कुल 67,692 लोग के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news