श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, वेंटिलेटर से हटाए गए: गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

श्रीपद नाइक की हालत स्थिर, वेंटिलेटर से हटाए गए: गोवा मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें अब वेंटिलेटर से हटा लिया गया है। उन्हें तेज प्रवाह के साथ ऑक्सीजन दी जा रही है।

सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री श्रीपद नाइक अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें अब वेंटिलेटर से हटा लिया गया है। उन्हें तेज प्रवाह के साथ ऑक्सीजन दी जा रही है। यह जानकारी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बुधवार को दी।

सावंत ने यह भी कहा कि उत्तरी गोवा के सांसद के स्वास्थ्य पैरामीटर स्थिर हैं और उन्हें आगे के इलाज के लिए राष्ट्रीय राजधानी में स्थानांतरित करने की जरूरत नहीं है।

गोवा मेडिकल कॉलेज परिसर में बुधवार को उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "उन्हें वेंटिलेटर से स्थानांतरित कर दिया गया है और उन्हें अभी तेज प्रवाह के साथ ऑक्सीजन दी जा रही है।"

इससे पहले अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की 3 सदस्यीय टीम ने मुख्यमंत्री की मौजूदगी में नाइक की जांच की थी। मुख्यमंत्री ने बताया, "आज सुबह एम्स के 3 डॉक्टरों ने श्रीपाद भाऊ की जांच की। उनके सभी पैरामीटर स्थिर हैं। वे बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। लेकिन बड़े ट्रॉमा को देखते हुए उनकी लगातार निगरानी करनी होगी।"

यह पूछे जाने पर कि क्या आगे के इलाज के लिए उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा, इस पर सावंत ने कहा, "एम्स की टीम ने कहा है कि उन्हें इलाज के लिए स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है।"

बता दें कि सोमवार की रात कर्नाटक के येल्लापुर में एक कार एक्सीडेंट नाइक की पत्नी विजया और उनके निजी सचिव दीपक घुमे की मौत हो गई थी। कार के ड्राइवर और केंद्रीय मंत्री के निजी सुरक्षा अधिकारी गोवा के अस्पताल में भर्ती हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news