गोवा के होटलों को गेस्ट की कोरोना के दोनों टीकाकरण की करनी होगी जांच: स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे

स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा, "अभी तक हम जो कुछ भी कर रहे हैं और लोगों को भी जिम्मेदार होना है। लोग गैर जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं।"
गोवा के होटलों को गेस्ट की कोरोना के दोनों टीकाकरण की करनी होगी जांच: स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने शनिवार को कहा कि गोवा के होटलों को यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए कि केवल दोनों डोज वाले मेहमानों को ही चेक-इन करने की अनुमति दी जाए। राणे ने यह भी कहा कि राज्य के पर्यटक कोरोना की दोनों खुराक का प्रमाण पत्र ले जाएं।

".. सभी को इस बात पर जोर देना चाहिए कि जब वे अपने होटल में आते हैं (दो बार टीका लगाया जाता है), तो यह मेरा सुझाव है .. मूल रूप से लोगों को बोर्ड पर ले जाएं या उन लोगों के साथ काम करें जिन्हें दोनों टीका लगाया गया है।"

स्वास्थ्य मंत्री ने यह भी कहा, "अभी तक हम जो कुछ भी कर रहे हैं और लोगों को भी जिम्मेदार होना है। लोग गैर जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं। राज्य में आने वाले लोगों को प्रामाणिक दोहरे टीकाकरण प्रमाण पत्र और कई अन्य चीजों के साथ आना चाहिए। यहां तक कि दुनिया भी पर्यटकों और अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को प्रवेश की अनुमति देने के लिए दोनों टीकाकरण वाले लोगों को मानदंड के रूप में इस्तेमाल कर रही थी।"

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.