Google 2022 में नया वायर्ड नेस्ट डोरबेल करेगा लॉन्च

चंद्र ने एक बयान में कहा, "हम जानते हैं कि वायर्ड डोरबेल कनेक्शन वाले लोग डोरबेल रखना पसंद करते हैं, जो 24/7 निरंतर वीडियो इतिहास (नेस्ट अवेयर सब्सक्रिप्शन के माध्यम से) का समर्थन कर सकता है।
Google 2022 में नया वायर्ड नेस्ट डोरबेल करेगा लॉन्च

गूगल ने घोषणा की है कि वह 2022 में 24/7 रिकॉडिर्ंग सपोर्ट और गूगल होम ऐप के साथ दूसरी पीढ़ी का नेस्ट डोरबेल (वायर्ड) लॉन्च करेगा। गूगल नेस्ट के महाप्रबंधक ऋषि चंद्रा ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "डोरबेल की दूसरी पीढ़ी पहले वर्जन की तुलना में बेहतर होगा।"

चंद्र ने एक बयान में कहा, "हम जानते हैं कि वायर्ड डोरबेल कनेक्शन वाले लोग डोरबेल रखना पसंद करते हैं, जो 24/7 निरंतर वीडियो इतिहास (नेस्ट अवेयर सब्सक्रिप्शन के माध्यम से) का समर्थन कर सकता है। हम यह साझा करने के लिए उत्साहित हैं कि हम 2022 में नेस्ट डोरबेल (वायर्ड) की दूसरी पीढ़ी को लॉन्च करेंगे।"

चंद्रा ने यह भी खुलासा किया कि गूगल अपने आविष्कारों के साथ और अधिक पारदर्शी होने का लक्ष्य बना रहा है, खासकर जब यह उनके कैमरों की बात हो।

गूगल ने हाल ही में अपने नेस्ट ब्रांड के तहत घरेलू सुरक्षा कैमरों की एक नई लाइन और एक डोरबेल का अनावरण किया।

बैटरी से चलने वाले नए गूगल नेस्ट कैम की कीमत 179.99 डॉलर और गूगल नेस्ट डोरबेल (बैटरी) की कीमत 179.99 डॉलर है।

एक फ्लडलाइट के साथ गूगल नेस्ट कैमरा है जिसकी कीमत 279.99डॉलर है और दूसरी जनरेशन के गूगल नेस्ट कोम (वायर्ड) की कीमत 99.99 डॉलर है।

नए नेस्ट कैमरा और डिस्प्ले के साथ, उपयोगकर्ता अपने किचन के पिछवाड़े पर नजर रख सकते हैं। और दरवाजे की घंटी बजने पर अलर्ट प्राप्त कर सकते हैं।

वे लोगों, जानवरों और वाहनों के लिए अलर्ट सहित घर में और उसके आसपास होने वाली महत्वपूर्ण घटनाओं का पता लगा सकते हैं।

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news