Ram vilas paswan
Ram vilas paswan
ताजा तरीन

तमाम आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता पर सरकार की नजर: पासवान

केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान ने बुधवार को कहा कि तमाम आवश्यक वस्तुओं की बाजार में उपलब्धता लगातार बनाए रखने पर सरकार की नजर है.

Yoyocial News

Yoyocial News

केंद्रीय उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री राम विलास पासवान (Ram vilas paaswan) ने बुधवार को कहा कि कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते उत्पन्न स्थिति में तमाम आवश्यक वस्तुओं की बाजार में उपलब्धता लगातार बनाए रखने पर सरकार की नजर है और ऐसी किसी भी चीज की किल्लत नहीं हो इसके लिए राज्य सरकारों से संपर्क बनी हुई है।

पासवान ने एक ट्वीट के जरिए कहा, " कोरोना (कोविड-19) के खतरे से उत्पन्न स्थिति में तमाम आवश्यक वस्तुओं की बाजार में उपलब्धता पर सरकार की लगातार नजर बनी हुई है और केंद्र सरकार सभी राज्य सरकारों के संपर्क है ताकि कहीं भी किसी चीज की किल्लत न हो। सभी उत्पादकों और व्यापारियों से भी अपील है कि इस घड़ी में मुनाफाखोरी से बचें।"

कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के उपायों के तहत देशभर में पूर्ण लॉकडाउन है और लोगों के घरों से निकलने पर पाबंदी है, लेकिन सरकार ने कहा है कि इस दौरान सभी आवश्यक वस्तुओं की उपलब्धता बनी रहेगी।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news