मुम्बई में फल बेचता व्यक्ति, निकला उप्र भाजपा नेता का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार
ताज़ातरीन

मुम्बई में फल बेचता व्यक्ति, निकला उप्र भाजपा नेता का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में भाजपा के एक नेता की हत्या के मामले में वांछित एक अपराधी को मुम्बई में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि इस अपराधी को मुम्बई के एक उपनगर से गिरफ्तार किया गया, जहां वह काफी लंबे समय से फल बेचता था।

Yoyocial News

Yoyocial News

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के एक नेता की हत्या के मामले में वांछित एक अपराधी को मुम्बई में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को बताया कि इस अपराधी को मुम्बई के एक उपनगर से गिरफ्तार किया गया, जहां वह काफी लंबे समय से फल बेचता था। आरोपी आशू (32) ऊर्फ प्रवीन ऊर्फ आकाश राजेंद्र सिंह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात मिर्ची गैंग का सदस्य रहा है और इस पर अपने साथियों के साथ मिलकर कथित तौर पर हापुड़ जिले के धउलाना में सितम्बर 2019 में स्थानीय भाजपा नेता राकेश शर्मा की हत्या की थी।

डीसीपी क्राइम अकबर खान ने आईएएनएस को बताया कि बाद में उसने और उसके साथियों ने नोएडा के एक उद्योगपति गौरव चंदेल की 6 जनवरी, 2020 को हत्या कर दी थी।

आरोपी पर हत्या, अपहरण, फिरौती और अन्य तरह के कई अपराधों से जुड़े 17 मामले दर्ज हैं। यह मुख्य रूप से अपने साथियों के साथ उप्र, हरियाणा और दिल्ली में अपराध किया करता था लेकिन एक साल से पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। इसके सिर पर ढाई लाख रुपये का ईनाम था।

उप्र से भागने के बाद आरोपी रूप बदलकर कई स्थानों पर छिपता रहा और फिर मुम्बई आकर फल बेचने लगा। यहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार सुबह इसे जोगेश्वर से गिरफ्तार किया।

पठान ने कहा कि आरोपी ने अपने अपराध कबूल कर लिए हैं और उसे आगे की कार्रवाई के लिए उप्र पुलिस को हवाले कर दिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news