राजस्थान में कोविड संकट के लिए केंद्र, राज्य दोनों जिम्मेदार: हनुमान बेनीवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को राजस्थान में कोरोना वायरस की बिगड़ती स्थिति को लेकर केंद्र और राज्य सरकार दोनों पर तीखा हमला किया।
राजस्थान में कोविड संकट के लिए केंद्र, राज्य दोनों जिम्मेदार: हनुमान बेनीवाल

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी और नागौर के सांसद हनुमान बेनीवाल ने रविवार को राजस्थान में कोरोना वायरस की बिगड़ती स्थिति को लेकर केंद्र और राज्य सरकार दोनों पर तीखा हमला किया। उन्होंने ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, दवाओं की कमी और इतने सारे युवाओं की मौत का हवाला दिया और बोले कि जिम्मेदार अधिकारियों / सरकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।

बेनीवाल बोले कि, "केंद्र सरकार और राज्य सरकार के कामकाज के कारण स्थिति और खराब हो गई है। देश में कोरोना संक्रमण फैलने के लिए चुनाव आयोग भी उतना ही जिम्मेदार है क्योंकि वे बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव स्थगित कर सकते थे।"

उन्होंने राज्य में कोरोना वायरस की स्थिति को 'खतरनाक' करार देते हुए कहा कि कोरोना को हराने के लिए राज्य और केंद्र सरकार समेत सभी को साथ आना चाहिए, देश में जीवन बचाने के लिए शहरी और ग्रामीण दोनों जगहों पर जल्द से जल्द वैक्सीन उपलब्ध कराई जाएं।

उन्होंने कहा, "केंद्र सरकार या राज्य सरकार को ऑक्सीजन की कमी के कारण इतने सारे युवाओं की मौत की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री को स्थिति को संभालने में विफल रहने के लिए इस्तीफा देना चाहिए। लापरवाही के दोषी अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जानी चाहिए।"

बेनीवाल की आरएलपी ने पिछले साल दिसंबर में कृषि कानूनों के मुद्दे पर एनडीए छोड़ दिया था।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news