हर्षवर्धन ने तीसरे चरण से पहले एनडीएमसी टीकाकरण केंद्रों का किया दौरा

हर्षवर्धन ने तीसरे चरण से पहले एनडीएमसी टीकाकरण केंद्रों का किया दौरा

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने शनिवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित स्वास्थ्य संस्थानों के टीकाकरण केंद्रों का तीसरे चरण की तैयारी की समीक्षा करने के लिए दौरा किया, जो कि 1 अप्रैल से शुरू हो रहा है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने शनिवार को उत्तरी दिल्ली नगर निगम द्वारा संचालित स्वास्थ्य संस्थानों के टीकाकरण केंद्रों का तीसरे चरण की तैयारी की समीक्षा करने के लिए दौरा किया, जो कि 1 अप्रैल से शुरू हो रहा है। इस दौरान हर्षवर्धन ने कहा, हमें सावधानी बरतनी चाहिए क्योंकि मामले फिर से बढ़ रहे हैं। हमें सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। जैसे साबुन से हाथ धोना या सैनिटाइजर का उपयोग करना, मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाए रखना।

निरीक्षण के दौरान उत्तरी दिल्ली के मेयर जय प्रकाश भी हर्षवर्धन के साथ थे।

हर्षवर्धन ने तीसरे चरण के टीकाकरण के लिए तैयारियों का निरीक्षण करने के लिए हिंदू राव अस्पताल, पॉली क्लिनिक, बारा हिंदू राव, बालक राम अस्पताल, कस्तूरबा अस्पताल का दौरा किया।

इस दौरान उन्होंने चिकित्सा कर्मचारियों के साथ बातचीत की।

वही मेयर जय प्रकाश ने कहा, जब हमारे पास टीकाकरण की सुविधा है जो मुफ्त है, तो सभी को स्वयं के साथ-साथ दूसरों के लिए भी डोज लेना चाहिए। वैक्सीन हमें कोरोनावायरस से बचाएगा और इसलिए हमें उन खुराक का प्रबंध करना चाहिए और दूसरों को भी इसके लिए प्रोत्साहित करना चाहिए।

Keep up with what Is Happening!

No stories found.
Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news