पूर्व पीएम मनमोहन AIIMS में भर्ती, PM ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना, हालचाल लेने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स कार्डियो टावर में डा. नितीश नायक के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का उपचार कर रही है।
पूर्व पीएम मनमोहन AIIMS में भर्ती, PM ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना, हालचाल लेने पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को बुधवार को बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। आज स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया मनमोहन सिंह से मिलने एम्स पहुंचे और हालचाल लिया। बताया जा रहा है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है और उन्हें महत्वपूर्ण तरल पदार्थ दिए जा रहे हैं। एक सूत्र ने बताया, ‘‘दो दिन पहले उन्हें बुखार आया था और चिकित्सकों की सलाह पर उन्हें भर्ती कराया गया है। उन्हें चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है और चिंता की कोई बात नहीं है।'' मिली जानकारी के मुताबिक, एम्स कार्डियो टावर में डा. नितीश नायक के नेतृत्व में डाक्टरों की टीम पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का उपचार कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की कामना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ''मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

वहीं, पूर्व पीएम की तबीयत खराब होने और अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने के बाद कांग्रेस कार्यकर्ता और वरिष्ठ नेता उनके जल्द स्वस्थ होने की काम कर रहे हैं। इस कड़ी में पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया है- 'पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'

Note: Yoyocial.News लेकर आया है एक खास ऑफर जिसमें आप अपने किसी भी Product का कवरेज करा सकते हैं।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.