Drugs पर वार : मुंबई के धारावी से 2.40 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त
ताज़ातरीन

Drugs पर वार : मुंबई के धारावी से 2.40 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

मायानगरी मुंबई के धारावी में पुलिस ने एक ड्रग पैडलर से लगभग 1.20 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है, जिसकी कीमत 2.40 करोड़ रुपये आंकी गई है। यहां घाटकोपर पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

Yoyocial News

Yoyocial News

मायानगरी मुंबई के धारावी में पुलिस ने एक ड्रग पैडलर से लगभग 1.20 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है, जिसकी कीमत 2.40 करोड़ रुपये आंकी गई है। यहां घाटकोपर पुलिस के एंटी नारकोटिक्स सेल (एएनसी) के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। ड्रग डिलीवरी के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद, एएनसी की एक टीम ने बुधवार दोपहर धारावी में 60 फीट वाली सड़क पर पैडलर को काबू करने के लिए जाल बिछाया और छिपकर उसका इंतजार करने लगी।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भाराम्बे ने कहा कि कुछ समय बाद, संदिग्ध पैडलर अन्य पैडलर्स या ग्राहकों को ड्रग्स बेचने के लिए पहुंचा।

टीम के सदस्यों ने पैडलर को 1.20 किलोग्राम ड्रग्स के पैकेट के साथ रंगे हाथों दबोच लिया, जिसमें 'हेरोइन' मिली। इसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 2.40 करोड़ आंकी जा रही है।

गिरफ्तार पैडलर की पहचान धारावी निवासी 47 वर्षीय मंजर डी. शेख के रूप में हुई है, जिसे पूछताछ के लिए ले जाया गया है।

अन्य कई महत्वपूर्ण बातों के अलावा, शेख ने शहर और उपनगरों में ड्रग पेडलर्स और ग्राहकों के एक बड़े नेटवर्क का खुलासा किया है, जिसके बारे में अब जांच की जाएगी।

पुलिस ने कहा कि आरोपी को 2018 में भी एएनसी घाटकोपर यूनिट ने इसी तरह के एक ड्रग मामले में पकड़ा था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news