अमित शाह की सेहत के सम्बन्ध में AIIMS ने जारी किया बुलेटिन... बताया भर्ती का कारण
ताज़ातरीन

अमित शाह की सेहत के सम्बन्ध में AIIMS ने जारी किया बुलेटिन... बताया भर्ती का कारण

गृह मंत्री अमित शाह को कंपलीट मेडिकल चेकअप के लिए फिर से एम्स में भर्ती कराया गया है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने कहा, "डिस्चार्ज करते समय उन्हें दी गई सलाह के अनुसार कंपलीट मेडिकल चेकअप के लिए दोबारा उन्हें भर्ती कराया गया है।"

Yoyocial News

Yoyocial News

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को कंपलीट मेडिकल चेकअप के लिए फिर से एम्स (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। उन्हें सोमवार से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र से पहले भर्ती कराया गया है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने कहा, "डिस्चार्ज करते समय उन्हें दी गई सलाह के अनुसार कंपलीट मेडिकल चेकअप के लिए दोबारा उन्हें भर्ती कराया गया है।"

आईएएनएस ने पहले बताया था कि सांस लेने में दिक्कत होने के बाद शाह को शनिवार रात करीब 11 बजे एम्स में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि शाह को सीएन टावर में रखा गया है, जो कि वीवीआईपी के लिए आरक्षित है। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया शाह का इलाज कर रहे हैं।

बता दें कि 2 अगस्त को शाह की कोविड परीक्षण रिपोर्ट (Covid Test report) पॉजिटिव आई थी और उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज हुआ था।

इसके बाद 14 अगस्त को उनका परीक्षण नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था और फिर 18 अगस्त को उन्हें कोविड संक्रमण के बाद देखभाल के लिए एम्स में भर्ती कराया गया था।

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news