देर रात सांस लेने में परेशानी के बाद अमित शाह फिर एम्स में हुए भर्ती, हाल ही में कोरोना को दी थी मात...
ताज़ातरीन

देर रात सांस लेने में परेशानी के बाद अमित शाह फिर एम्स में हुए भर्ती, हाल ही में कोरोना को दी थी मात...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) की तबीयत अचानक बिगड़ने के कारण शनिवार देर रात को उन्हें एम्स में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में परेशानी है। बीते 31अगस्तको उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिली थी

Yoyocial News

Yoyocial News

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के दो हफ्ते बाद ही फिर से एम्स में भर्ती कराया गया है। शनिवार को सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है। हालांकि अस्पताल ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

सूत्रों ने बताया कि शाह को शनविार रात लगभग 11 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीएन टॉवर में रखा गया है, जो वीवीआईपी के लिए आरक्षित सुविधा है। शाह का इलाज एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया कर रहे हैं और उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है।

बता दें कि शाह पिछले एक महीने से कोविड-19 के बाद की समस्याओं से पीड़ित हैं। कोविड-19 से उबरने के कुछ दिन बाद ही उन्हें 18 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था।

2 अगस्त को शाह की कोविड परीक्षण रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज हुआ था।

इसके बाद 14 अगस्त को उनका परीक्षण नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया गया था और फिर 18 अगस्त को सांस लेने में समस्या होने पर एम्स में भर्ती कराया गया था।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को शनिवार देर रात एक बार फिर ऑल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. अमित शाह को सांस लेने में समस्या के बाद एडमिट कराया गया. मालूम हो कि बीते दिनों कोरोना संक्रमण से उबरने के बावजूद गृह मंत्री अमित शाह को स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि कोरोना से ठीक होने के बाद से ही अमित शाह को सांस से जुड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है

बता दें कि इससे पहले अगस्त के महीने में गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टर्स की टीम ने उनका इलाज किया. करीब दो हफ्ते में अमित शाह ने कोरोना को मात दी और 14 अगस्त को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी. इसके बाद उन्हें मेदांता हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई और उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी गई थी.

हालांकि इसके कुछ दिन बाद ही अमित शाह की सेहत फिर बिगड़ गई और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया था. तब उन्हें हल्के बुखार की शिकायत थी. जिसके बाद एम्स में उनका इलाज हुआ. करीब 12 दिन के इलाज के बाद उन्हें एम्स से डिस्चार्ज किया गया था. हालांकि अब एक बार फिर से अमित शाह की सेहत बिगड़ गई है और उन्हें एम्स में भर्ती किया गया है.

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news