kanika kapoor
kanika kapoor
ताजा तरीन

अस्पताल ने कनिका से मरीजों की तरह पेश आने को कहा

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद लखनऊ के जिस अस्पताल में कनिका कपूर का इलाज चल रहा है, उस अस्पताल के अधिकारियों ने गायिका से एक मरीज की तरह पेश आने को कहा है, न कि एक स्टार की तरह।

Yoyocial News

Yoyocial News

कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद लखनऊ के जिस अस्पताल में कनिका कपूर (kanika kapoor) का इलाज चल रहा है, उस अस्पताल के अधिकारियों ने गायिका से एक मरीज की तरह पेश आने को कहा है, न कि एक स्टार की तरह। संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के निदेशक प्रोफेसर आर के धीमन ने अपने बयान में कहा, "अस्पताल में जो संभव है, उसमें कनिका कपूर को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई गई है। उन्हें एक मरीज के रूप में सहयोग करना चाहिए और लखनऊ में एक स्टार के नखरे नहीं दिखाने चाहिए।"

अस्पताल ने कनिका से मरीजों की तरह पेश आने को कहा

उन्होंने आगे कहा, कनिका को खुद की मदद करने के लिए अस्पताल के साथ सहयोग करना होगा। यह बयान तब आया है, जब गायिका ने आरोप लगाया था कि उन्हें जिस कमरे में रखा गया है, वह काफी गंदा है और वहां मच्छर भी हैं।

निदेशक ने कहा, "उन्हें अस्पताल के रसोईघर में बने ग्लूटेन मुक्त आहार उपलब्ध कराया जा रहा है। उन्हें जिस आइसोलेशन कमरे में रखा गया है, वहां एक शौचालय, मरीजों का बिस्तर और एक टीवी है। उनके रूम का वेंटिलेशन एक अलग एयर हैंडलिंग यूनिट से किया जा रहा है, जो कोविड-19 यूनिट के लिए है।"

Keep up with what Is Happening!

Best hindi news platform for youth
www.yoyocial.news