60Hz रिफ्रेश रेट के साथ Infinix 32 Y1 HD स्मार्ट टीवी हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Infinix 32 Y1 HD स्मार्ट टीवी में 20W का बॉक्स स्पीकर मिलता है, जो Dolby ऑडियो को सपोर्ट करता है। इस टीवी में क्वाड कोर प्रोसेसर, 512 एमबी की रैम के साथ 4 जीबी की स्टोरेज मिलती है।
60Hz रिफ्रेश रेट के साथ Infinix 32 Y1 HD स्मार्ट टीवी हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

Infinix ने अपनी नई स्मार्ट टीवी Infinix 32 Y1 HD को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस टीवी को बजट सेगमेंट को टारगेट करते हुए मार्केट में पेश किया गया है, जो कम कीमत में अधिक स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आती है। इस टीवी को 32-इंच की एचडी रेडी स्क्रीन में लॉन्च किया गया है, इसमें 1366 x 768 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 60Hz के रिफ्रेश रेट और 250 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है। चलिए जानते हैं कि इस स्मार्ट टीवी में आपको और क्या-क्या फीचर्स मिलने वाले हैं।

Infinix 32 Y1 HD की कीमत

Infinix 32 Y1 HD स्मार्ट टीवी को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया गया है, इसकी शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है। इसकी बिक्री 18 जुलाई से शुरू हो जाएगी।

Infinix 32 Y1 HD के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Infinix 32 Y1 HD स्मार्ट टीवी में 20W का बॉक्स स्पीकर मिलता है, जो Dolby ऑडियो को सपोर्ट करता है। इस टीवी में क्वाड कोर प्रोसेसर, 512 एमबी की रैम के साथ 4 जीबी की स्टोरेज मिलती है। Infinix 32 Y1 HD स्मार्ट टीवी दिखने में स्टाइलिस है और बैजल लेस डिस्प्ले के साथ आती है। Infinix Y1 HD एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर नहीं चलता है बल्कि इसमें एक कस्टम ओएस दिया गया है।

Infinix Y1 HD टीवी को अमेजन प्राइम वीडियो, Zee5, यूट्यूब, आजतक और सोनी लिव (SonyLIV) जैसे एप को पहले से इंस्टॉल किया गया है। यदि आप अन्य कोई एप भी अपने टीवी में चाहते हैं तो उसे भी एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। टीवी के रिमोट में यूट्यूब, अमेजन प्राइम वीडियो और ब्राउजर के लिए एक अलग बटन (Hotkeys) दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए Infinix Y1 HD में तीन एचडीएमआई, दो यूएसबी, एक ऑप्टिकल केबल और एक लैन पोर्ट मिलते हैं। इस टीवी में Wi-Fi और मिराकास्ट (MiraCast) ऑप्शन दिया गया है।

Keep up with what Is Happening!

Related Stories

No stories found.
Best hindi news platform for youth. हिंदी ख़बरों की सबसे तेज़ वेब्साईट
www.yoyocial.news